प्रेमिका के भाई की दिनदहाड़े गला रेतकर की हत्या, घसीटते हुए ले गया और फिर...

बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के निवासी नत्थू लाल मौर्या के पुत्र जितेंद्र मौर्या ने डेढ साल पहले पौधों की नर्सरी का काम शुरू किया था. उससे पहले वह फ्रेंड्स कॉलोनी में नर्सरी चलाता था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

रेलवे स्टेशन के पास एक चाय की दुकान में शनिवार को दिनदहाड़े युवक ने अपनी प्रेमिका के भाई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद वह 10 मीटर तक शव को घसीकर स्टेशन के मुख्य द्वार के पास ले गया और वहीं छोड़ दिया. फिर नजदीक के जीआरपी थाने में जाकर आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक डेढ साल पहले उसने प्रेमिका के साथ भारकर शादी कर ली थी. इसके चलते युवती के परिजनों ने कोर्ट में मामला दर्ज कराया था. इस दौरान प्रेमिका अपना बयान देकर घर चली गई थी और शायद इसी बात को लेकर प्रेमी ने अपने दिमाग में रंजिश बैठा ली. इसी बीच शनिवार को उसने प्रेमिका के भाई को बुलाया, मैगी खिलाई, चाय पिलाई और फिर चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) ते तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है. 

बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के निवासी नत्थू लाल मौर्या के पुत्र जितेंद्र मौर्या ने डेढ साल पहले पौधों की नर्सरी का काम शुरू किया था. उससे पहले वह फ्रेंड्स कॉलोनी में नर्सरी चलाता था. इस दौरान जितेंद्र कमल सिंह यादव के मकान में किराए पर रहने लगा. यहां उसकी जान पहचान कमल सिंह की पुत्री से हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. तीन जनवरी 2023 को उसने कमल सिंह की बेटी के साथ भाग कर शादी कर ली. 

Advertisement

प्रेमिका की मां ने बेटी को नाबालिग बताते हुए एक मुकदमा दर्ज कराया. मामला अदालत में पहुंचा और प्रेमिका माता-पिता के साथ जाने के लिए तैयार हो गई. इसी बीच प्रेमिका की शादी की भी बात होने लगी. ऐसे में जितेंद्र ने 28 वर्षीय रोहित यादव उर्फ मोनू की हत्या की साजिश रच ली. 

Advertisement

मुख्य द्वार के नजदीक चाय की दुकान में शनिवार को दिनदहाड़े युवक ने प्रेमिका के भाई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav पर CM Yogi का पलटवार, कहा - इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा
Topics mentioned in this article