बस में युवती से छेड़छाड़, ड्राइवर ने खून से भरी मांग, विरोध करने पर पीटा और फिर...

आरोपी ने अपना हाथ काटकर खून से उसकी मांग भर दी. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने कई थप्पड़ उसे जड़ दिए. जिसके बाद युवती ने पूरे मामले की जानकारी फोन पर हापुड़ स्थित अपने परिजनों को दे दी. (मौ. अदनान की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 3 mins

हापुड़ में बस ड्राइवर ने युवती से छेड़छाड़ करते हुए अपना हाथ काटकर खून से युवती की मांग भरने की कोशिश की. इतना ही नहीं युवती द्वारा इस बात का विरोध किया गया तो ड्राइवर ने उसे थप्पड़ मार दिया. युवती ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी. बस जैसे ही हापुड़ नगर के रेलवे रोड स्थित चौकी के निकट पहुंची तो परिजनों ने बस को रोक कर उसमें तोड़फोड़ करते हुए ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. 

बता दें हापुड़ निवासी युवती पिछले एक साल से नोएडा मे एक कंपनी में काम करती है और स्टाफ बस से रोज आती जाती है. युवती ने बताया कि बस चालक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था. उसने बताया कि शनिवार को नोएडा से वापस आते समय बस चालक ने एक बार फिर बस के गेट बंद कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया. आरोपी ने अपना हाथ काटकर खून से उसकी मांग भर दी. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने कई थप्पड़ उसे जड़ दिए. जिसके बाद युवती ने पूरे मामले की जानकारी फोन पर हापुड़ स्थित अपने परिजनों को दे दी. 

पीड़ित युवती ने बताया कि वह रोजाना नौकरी करने के लिए बस द्वारा नोएडा आती जाती है. एक साल से ड्राइवर परेशान कर रहा था. आज हापुड़ में आने के बाद सभी लोग बस से उतरकर चले गए, जैसे ही वह गेट पर पहुंची ,तो ड्राइवर ने उसे पकड़ लिया और हाथ काटकर मांग भर दी. घटना का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. घटना के बाद वह बड़ी मुश्किल से वह बस से उतरी और फोन पर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. 

Advertisement

हापुड़ एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि कल शाम हापुड़ पुलिस को सूचना मिली थी. एक बस स्टाफ को लेकर नोएडा जाती है. उसके ड्राइवर के साथ में कुछ विवाद हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची वहां पर जानकारी हुई एक युवती हापुड़ से नोएडा जाती है. उसके साथ में ड्राइवर ने कुछ अभद्र व्यवहार किया है. जिस बात को लेकर विवाद हो रहा था इसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करी. परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई है. साक्ष्य के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8