चोरी के शक में दो दिन तक करते रहे टॉर्चर, ब्लेड से भी काटा, चीखें छुपाने के लिए बजाते रहे तेज म्यूजिक

बताया जा रहा है कि समीना की हत्या से पहले उसको ब्लेड से काटा भी गया था, यानी पहले तालिबानी सजा और उसके बाद हत्या. इसमें भी खुद ही आरोपी जज बन बैठे खुद ही फैसला सुनाया और खुद ही सजा दे दी.

Advertisement
Read Time: 6 mins

गाजियाबाद में 23 वर्ष की महिला की तालिबानी सजा देकर हत्या कर दी गई. महिला पर चोरी का आरोप था. हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए. हैरानी की बात यह है इस दौरान उन्होंने डीजे बजा रखा था, जिससे किसी को शक ना हो. रमेश, उसकी पत्नी हिना और अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने 23 वर्ष की समीना की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

जेवर चोरी से जुड़ा था मामला

बताया जा रहा है कि समीना की हत्या से पहले उसको ब्लेड से काटा भी गया था, यानी पहले तालिबानी सजा उसके बाद हत्या. इसमें भी खुद ही आरोपी जज बन बैठे खुद ही फैसला सुनाया और खुद ही सजा दे दी. सारा मामला आज से 2 दिन पहले का है. जब गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक के सिद्धार्थ विहार में रमेश और हिना के पुत्र का जन्मदिन था. इस दौरान उनके घर में रखे करीब पांच लाख के जेवरात चोरी हो गए.

शक होने पर सबीना को पकड़कर बुरी तरह पीटा और ब्लेड से काटा गया

शक होने पर दावत में आई सबीना नाम की महिला को इन्होंने पकड़ लिया लाठी-डंडों से पीटा गया. जेवरात की जानकारी जानने के लिए ब्लेड से काटा भी गया. समीना इस दर्द को सहन नही कर पाई और उसकी सांसें बंद हो गई. इसके बाद आरोपी फरार हो गए पुलिस अब उनकी धरपकड़ में जुटी है.

दो दिन तक बजता रहा था डीजे

वहीं बताया जा रहा है कि समीना की चीख घर से बाहर ना जाए, इस वजह से डीजे तेज आवाज में बजाए रखा था. आसपास के लोगों को लग रहा था कि बर्थडे पार्टी है इसलिए डीजे बज रहा है, लेकिन जब डीजे लगातार दो दिन तक बता रहा तब लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के आने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज
Topics mentioned in this article