गाजियाबाद: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दूर-दूर तक सुनाई दी धमाकों की आवाज, दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद

अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा. अब तक चार अन्य जिलों से भी फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है, जो आग पर काबू पाने में लगी हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
गाजियाबाद:

गाजियाबाद के थाना लिंक रोड क्षेत्र के महाराजपुर इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. फैक्ट्री का नाम पहाड़पुर कूलिंग फैक्ट्री है. इस फैक्ट्री में फाइबर सीट बनाई जाती है. जिसके चलते आग और तेजी से भड़क रही है. रविवार रात फायर ब्रिगेड की टीम को तकरीबन 9 बजे फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी. आग की सूचना फायर स्टेशन वैशाली को मिलते ही आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां दमकल कर्मियों के साथ मौके पर भेजी गई. 

आग इतनी भीषण है की दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में परेशानी हो रही है. दमकल की 10 गाड़ी मौके पर आग बुझाने में लगी है. फैक्ट्री में केमिकल के कई ड्रम रखे हुए थे. जिनके फटने पर धमाकों की आवाज दूर तक सुनाई दी. आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक नजर आईं.

12 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है और आग पर काबू पाने का प्रयास अब भी जारी है. अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा. अब तक चार अन्य जिलों से भी फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है, जो आग पर काबू पाने में लगी हुई हैं. आग किन कारणों से लगी इसका पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें-  देश के 200 वाइस चांसलरों ने राहुल गांधी पर की कानूनी कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

Video :Lok Sabha Election 2024: Ayodhya में रामलला की आरती के बाद PM Modi का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India