VIDEO: हिंडन में डूब रहा था युवक, लोग बना रहे थे रील, एक जाबांज ने पानी में कूदकर यूं बचाई जान

गाजियाबाद के थाना खोड़ा में एक युवक खुदखुशी के इरादे से हिंडन में कूद गया. आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. अधिकांश लोग तमाशबीन बने युवक को डूबते हुए वीडियो बनाने में मशगूल थे. तभी अचानक से वहां से गुजर रहे एक शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी शर्ट उतार कर हिडेन में कूद कर डूब रहे युवक की जान बचा ली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गाजियाबाद:

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में एक युवक खुदखुशी के इरादे से हिंडन में कूद गया, लेकिन इंदिरापुरम के डीएस नेगी वहां 'देवदूत' की तरह पहुंचे और उन्होंने डूब रहे युवक की जान बचा ली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और डीएस नेगी की तारीफ भी हो रही है.

सेना और सिपाहियों के जज्बे को यूं ही सलाम नहीं किया जाता है. यह जज़्बात का उम्र जांबाजो में बना रहता है. ताजा मामला गाजियाबाद के थाना खोड़ा इलाके का है, जहां एक युवक खुदखुशी के इरादे से हिंडन में कूद गया. आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. अधिकांश लोग तमाशबीन बने युवक को डूबते हुए वीडियो बनाने में मशगूल थे. तभी अचानक से वहां से गुजर रहे एक शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी शर्ट उतार कर हिडेन में कूद कर डूब रहे युवक की जान बचा ली.

शख्स ने डूबते हुए युवक को पानी से बाहर निकालकर किनारे ले आए. इसके बाद लोगों की मदद से उसे बाहर निकाल लिया गया. युवक के लिए फरिश्ता बनकर आए इस युवक से जब वहां वीडियो बना रहे व्यक्ति ने उसका परिचय पूछा तो उसने अपना नाम डीएस नेगी बताया. डीएस नेगी इंदिरापुरम में रह रहे हैं और सेना में मरीन कमांडो रह चुके हैं. कमांडो का युवक को बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर लोग तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- 
ये हैं बरसात में निकलने वाले सबसे जहरीले सांप, काटने पर पानी भी नहीं मांगता इंसान

Featured Video Of The Day
Vinesh Phogat के राजनीति में जाने से नाराज हैं Mahavir Phogat, कहा- चाहता था की 2028 का ओलंपिक खेले
Topics mentioned in this article