गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई हुआ फरीदकोट के अस्पताल में भर्ती, वकीलों का दावा-पेट का इंफेक्शन हुआ

वकीलों के मुताबिक- 4 जुलाई से लॉरेंस बिश्नोई सावन के उपवास पर था, इस दौरान उसे पीलिया की शिकायत हुई, जिससे तबीयत बिगड़ी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
लॉरेंस विश्नोई की तबीयत खराब

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को देर रात भटिंडा जेल से फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बिश्नोई के वकीलों की मानें तो उसके  पेट में इन्फेक्शन हुआ है और बुखार भी है. वकीलों के मुताबिक- 4 जुलाई से बिश्नोई सावन के उपवास पर था, इस दौरान उसे पीलिया की शिकायत हुई, जिससे तबीयत बिगड़ी. जेल से अस्पताल ले जाने तक पुलिस का कड़ा पहरा था. वह अभी स्पेशल वार्ड में और डॉक्टरों को निगरानी में है.

Advertisement

इससे लॉरेश बिश्नोई को लेकर पंजाब पुलिस और स्पेशल सेल के बीच अनबन की खबर सामने आई थी. सूत्रों के मुताबिक- लॉरेस बिश्नोई को एक्सटॉर्शन के मामले में दिल्ली लाया जाना है, लेकिन पंजाब पुलिस ने फोर्स नहीं होने का हवाला देकर उसे दिल्ली लाने से मना किया.  

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पंजाब के भटिंडा में मौजूद थी और उसे दिल्ली लाने की फ़ॉरमिलिटी पूरी कर दिल्ली लाना था, लेकिन भटिंडा पुलिस ने फोर्स नहीं होने का हवाला दिया, जिसके चलते लॉरेश को दिल्ली लाने का पेच फंस गया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेस की कस्टडी के लिए पहले के बाद दूसरा प्रोडक्शन वारंट लिया था, जिसकी मियाद खत्म होने वाली है. अब तीसरी बार फिर दिल्ली पुलिस लॉरेश को कस्टडी में लेने के लिए कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेगी.सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट्स मिले हैं कि लॉरेस पर हाई थ्रेट है, इसलिए उसे पंजाब से दिल्ली लेकर आने में पंजाब पुलिस की भारी फोर्स की भी जरूरत होती है, लेकिन पंजाब पुलिस ने दूसरी बार फोर्स नहीं होने का हवाला दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 पर मरम्मत का काम जारी, आज भी उड़ानें रद्द