हत्या के मामले में 4 साल से फरार आरोपी गैंगस्टर को नवी मुंबई में गिरफ्तार किया गया

अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. वह उरण के घवनगांव आने वाला था पुलिस ने शनिवार को जाल बिछाया और जैसे ही वह वहां पहुंचा उसे पकड़ लिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अदालत ने उसे सात मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.
मुंबई:

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में विक्रांत देशमुख गिरोह के 31 वर्षीय एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी कि वह हत्या के एक मामले में पिछले चार साल से फरार चल रहा था. अपराध शाखा के अधिकारियों ने कहा आरोपी राकेश जनार्दन कोली और गिरोह के अन्य सदस्यों ने सितंबर 2019 में नेरुल इलाके के सचिन गारजे का दुश्मनी के चलते अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को नाले में फेंक दिया था.

अधिकारी ने कहा आरोपियों ने बाद में शव को बाहर निकाला और सबूत नष्ट करने के लिए उसे जला दिया और नाले के पास जमीन के नीचे दफना दिया. गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ करने पर पुलिस को शव के ठिकाने लगाने की जानकारी मिली जिसे बाद में जमीन से बाहर निकाला गया.

पुलिस ने कहा वर्ष 2022 में देशमुख को गोवा से गिरफ्तार किया गया था और उसके कुछ अन्य सहयोगियों को भी बाद में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने कहा कि कोली और अन्य आरोपियों पर प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

कोली इस मामले का 17वां आरोपी था और वह फरार चल रहा था. वह राज्य में एक जिले से दूसरे जिले में अपने ठिकाने बदलता रहता था.

अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. वह उरण के घवनगांव आने वाला था पुलिस ने शनिवार को जाल बिछाया और जैसे ही वह वहां पहुंचा उसे पकड़ लिया. अधिकारी ने बताया कि उसे रविवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे सात मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence के आरोपियों के Encounter का VIDEO VIRAL, आप भी देखें