"जेल से गिरोह चलते हैं, सरकार से नहीं": बीजेपी का आतिशी के बयान 'केजरीवाल जेल से चलाएंगे सरकार' पर तंज

राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को सात दिन की ईडी हिरासत में भेजा
नई दिल्‍ली:

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी की टिप्पणी कि "अरविंद केजरीवाल जेल से दिल्ली सरकार चलाएंगे" पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि "जेल से गिरोह चलते हैं, सरकारें नहीं." समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को लूट लिया है और लोग इतने खुश हैं कि कोई भी उनकी गिरफ्तारी पर चर्चा नहीं कर रहा है.

मनोज तिवारी ने कहा, "उन्होंने (केजरीवाल) दिल्ली को बदहाली के कगार पर पहुंचा दिया. दिल्ली के लोग उनसे बहुत नाराज हैं और इसीलिए उनकी गिरफ्तारी के बाद मिठाइयां बांटी गईं. उनकी सरकार ने दिल्ली में कोई काम नहीं किया है और केवल लूटपाट की है." उन्होंने आगे कहा, "जो लोग बार-बार कह रहे हैं कि वे जेल से सरकार चलाएंगे, उन्हें याद रखना चाहिए कि हमने सरकार नहीं, बल्कि जेल से गिरोह चलाए जाने के बारे में सुना है." 

दिल्ली भाजपा सांसद ने आगे कहा कि आप के विरोध प्रदर्शन और दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी को केवल मीडिया में तूल मिल रहा है और दिल्ली के लोग उनकी चर्चा भी नहीं कर रहे हैं.

इससे पहले, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित संलिप्तता का सच जल्द ही सामने आएगा. उन्‍होंने कहा, "कानून अपना काम कर रहा है...कल वह (अरविंद केजरीवाल) अदालत में सौदेबाजी कर रहे थे कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, इसलिए उन्हें दो महीने का समय दिया जाना चाहिए, लेकिन देश में कानून का शासन है. हर अपराधी के साथ एक जैसा व्यवहार करते हैं, यह आज साबित हो गया है. जल्द ही शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की संलिप्तता का सच सबके सामने आ जाएगा."

ये भी पढ़ें:- 

Featured Video Of The Day
UK Election 2024: किसे मिलेगी ब्रिटेन की गद्दी? ऋषि सुनक की टक्कर कीर स्टार्मर से