गुजरात के सूरत में अपार्टमेंट में तीन बहनों समेत चार लोग मृत मिले

सूरत के एक अपार्टमेंट में शनिवार को 58 वर्षीय एक महिला, उसकी दो बहन और बहनोई मृत मिले. प्रथम दष्टया गैस से चलने वाले गीजर को चालू छोड़ने के कारण दम घुटने से मौत होने की आशंका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सूरत:

गुजरात के सूरत शहर के एक अपार्टमेंट में शनिवार को 58 वर्षीय एक महिला, उसकी दो बहन और बहनोई मृत मिले. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आर.पी. बरोट ने बताया कि प्रथम दष्टया गैस से चलने वाले गीजर को चालू छोड़ने के कारण दम घुटने से मौत होने की आशंका है. मौत के वास्तविक कारणों का हालांकि अभी कारण पता नहीं चल पाया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस को सुबह नौ बजे के आस-पास शवों के बारे में सूचना मिली. अधिकारी ने बताया कि फ्लैट मालिक जसुबेन वधेल, उनकी बहन शांताबेन बधेल (53), गौरीबेन मेवाड़ (55) और गौरीबेन के पति हीराभाई (60) के शव अपार्टमेंट में पाए गए.

Advertisement

उन्होंने बताया कि पीड़ित शुक्रवार रात करीब 10 बजे सो गए थे. बारोट ने कहा, ‘‘जसुबेन का बेटा सुबह करीब आठ बजे उन्हें देखने गया और उन्हें बेहोश पाते ही पुलिस को सूचना दी. पीड़ितों ने उल्टी की थी. घटनास्थल से नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.''

उन्होंने बताया कि हालांकि मौत का वास्तविक कारण अभी पता नहीं लगा है, लेकिन पीड़ितों की मौत दम घुटने के कारण होने की आशंका है, क्यूंकि वहां गैस से संचालित गीजर चल रहा था. बारोट ने कहा कि आत्महत्या की आशंका कम है, लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: -
छत्तीसगढ़ में मुठभेड़ में आठ नक्सली ढेर, एक जवान शहीद, दो अन्य घायल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?