तेलंगाना में दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

जोगुलम्बा गडवाल जिले में एक घर की दीवार गिरी, पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, दो अन्य बच्चों को मामूली चोटें आईं

Advertisement
Read Time: 5 mins
हैदराबाद:

तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले में एक घर की दीवार गिरने से दंपति और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं दो अन्य बच्चों को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. यह घटना कोठापल्ली गांव में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात में हुई. ग्रामीणों ने सुबह इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा' को फोन पर बताया कि झोपड़ी के भीतर की एक दीवार उस समय गिर गई, जब परिवार के सातों सदस्य सो रहे थे. घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दो अन्य बच्चों को वहां से बाहर निकाला गया. इन बच्चों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

अधिकारी से जब यह पूछा गया कि क्या दीवार बारिश की वजह से गिरी तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, दीवार प्रत्यक्ष तौर पर जर्जर स्थिति में थी. 

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया. मुख्यमंत्री के निर्देश पर कृषि राज्य मंत्री सिंगीरेड्डी निरंजन रेड्डी ने मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. विज्ञप्ति में बताया गया कि अधिकारियों को गांवों में जर्जर स्थिति वाले मकानों और ढांचों की पहचान करने के निर्देश दिए गए हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके
Topics mentioned in this article