दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों में फायरिंग, एक शख्स की मौत, दो लोग घायल

Delhi Jahangirpuri Firing: दिल्ली में एकबार फिर फायरिंग हुई है. जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों में विवाद के बाद जमकर गोलीबारी हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दिल्ली में फायरिंग
नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों में विवाद होने के बाद तकरीबन 10 राउंड फायरिंग हुई है. गोलीबारी की इस घटना में दीपक नाम के एक व्यक्ति की 4 गोली लगने से मौत हो गई. साथ ही नरेंद्र और एक अन्य घायल हो गया. पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस की जांच में पता लगा कि दीपक और उसका भाई और कुछ साथी 900 वाली गली पार्क के पास खड़े थे. तभी नरेंद्र और सूरज वहां आए और दोनों पार्टियों में किसी बात को लेकर बहसबाजी हुई और दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी.ए क स्थानीय ने बताया गगन नाम के एक लड़का से विवाद चल रहा था. समझौता को लेकर बात हुई थी. करीब 8-10 लोगों के हाथ में गन था. सभी लोग आए और फायरिंग करने लगे. इस घटना में दीपक की मौत हो गई.

फायरिंग में दीपक को एक गोली गर्दन पर, दोनों पैरों पर और पीठ में लगी है. नरेंद्र को पीठ पर और सूरज को पैरों में गोली लगी है. दीपक को उसके भाई ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर नरेंद्र और सूरज को गिरफ्तार कर लिया है और बाकि आरोपियों की तलाश जारी है.

इससे पहले शनिवार को दिल्ली के वेलकम इलाके में पैसों के विवाद को लेकर दो समूहों के बीच करीब 17 राउंड गोलियां चलीं. गोलीबारी की घटना में 22 वर्षीय महिला घायल हो गई जिसकी पहचान इफरा के तौर पर हुई है.  वेलकम इलाके के राजा मार्केट में दो जींस कार्यबारियों के बीच हुए झगड़े में जमकर गोलीबारी. इस फायरिंग में बालकनी में खड़ी एक लड़की गोली लगने से घायल हुई है.

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threats: कब थमेगा विमानों को बम से उड़ाने की धमकियों का सिलसिला? | NDTV India
Topics mentioned in this article