सलमान के घर फायरिंग केस : खुदकुशी करने वाले आरोपी के शव को लेने से परिवार का इंकार, लगाया हत्या का आरोप

अनुज के नाना ने कहा कि हम चाहते हैं कि इसकी सीबीआई जांच हो. उनका कहना है कि शव के गले में जिस तरह का निशान है वो फंदे से नही बल्कि गला घोंटने से होता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अनुज थापन खुदकुशी केस से सवालों के घेरे में मुंबई पुलिस

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस के आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan) ने लॉकअप में खुदकुशी कर ली. अब खबर ये आ रही है कि उसके परिवार वालों ने शव लेने से इनकार कर दिया है. परिवार का कहना है कि अनुज ने खुदकुशी नही की है, उसकी हत्या की गई है. अनुज के नाना जशवंत सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस उन पर शव लेने के लिए दबाव बना रही है. नाना का कहना है कि पुलिस शव को फ्लाइट से ले जाने का प्रलोभन दे रही है, लेकिन हम शव तब तक नही लेंगे जब तक मामले में एफआईआर दर्ज नही होती.

Advertisement

अनुज के नाना ने कहा कि हम चाहते हैं कि इसकी सीबीआई जांच हो. उनका कहना है कि शव के गले में जिस तरह का निशान है वो फंदे से नही बल्कि गला घोंटने से होता है. अगर फांसी लगाई होती तो V shape का निशान होता. वहीं अनुज के मामा का कहना है कि हम विश्नोई हैं इसलिए हमें फंसाने की कोशिश हो रही है. अनुज के वकील ने भी आरोप लगाया कि पुलिस मामले में परिवार और उनपर भी दबाव बनाने की कोशिश में है. पुलिस तो रात में ही शव ले जाने के लिए दबाव बना रही थी. पुलिस की ये जल्दबाजी ही शक पैदा कर रही है.

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan) ने आत्महत्या कर ली. अनुज पर सलमान के मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर 14 अप्रैल को गोलीबारी को अंजाम देने वाले दो हमलावरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था. उसे मुंबई पुलिस की अपराध शाखा (Mumbai Police Crime Branch) ने गिरफ्तार किया था. अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई स्थित पुलिस आयुक्तालय परिसर में अपराध शाखा की इमारत है जिसकी पहली मंजिल पर बने हवालात के शौचालय में थापन ने चादर का फंदा बना कर फांसी लगा ली. खुदकुशी के इस मामले से पुलिस सवालों के घेरे में आ गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें : अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के.एल. शर्मा ने नामांकन दाखिल किया

ये भी पढ़ें : "आखिरकार अमेठी छोड़कर...", राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बोले BJP सांसद लहर सिंह सिरोया

Advertisement
Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी
Topics mentioned in this article