गाजियाबाद में हिंडन किनारे की झुग्गियां जलकर हुई खाक, जिंदा जली 40 गाय

गाजियाबाद में हिंडन किनारे की झुग्गियों में भीषण आग लग गई. आग लगने से दर्जनों झुग्गियां जलकर खाक हो गई और बगल में बनी गौशाला की 40 गाय की जलने से मौत हो गई. वहीं 25 गाय जख्मी हो बताई जा रही है. आग इतनी भयंकर थी कि इसे बुझाने में करीब चार से पांच घंटे लग गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
झुग्गियों में लगी आग काफी भीषण थी.
गाजियाबाद:

सोमवार को गाजियाबाद में हिंडन किनारे की झुग्गियों में भीषण आग लग गई. आग लगने से दर्जनों झुग्गियां जलकर खाक हो गई और बगल में बनी गौशाला की 40 गाय की जलने से मौत हो गई. जबकि 25 गाय जख्मी बताई जा रही है. आग को बुझाने में करीब चार से पांच घंटे लग गए. आग सबसे पहले प्लास्टिक के कचरे में लगी फिर देखते ही देखते एक बड़े इलाके को अपनी चपेट में ले लिया. हालांकि राहत की बात ये रही इसमें किसी शख्स की जान नहीं गई. लेकिन बड़ी तादाद में गाय के मरने से गौ सेवकों में खासा गुस्सा है.

Advertisement

झुग्गियों के किनारे कूड़ा-कचरा पड़ा रहता था. यहां एक छोटी सी लपट भीषण आग में बदल गई. इसने थोड़ी ही देर में पूरे इलाके को कब्जे में ले लिया. आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. जिसके बाद आग बुझाने की कवायद शुरू हो गई. लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि इसकी चपेट में कई झुग्गियां पूरी तरह से जल गई और साथ ही आग ने गौशाला को भी अपनी चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के गवाह पर हमला, पुलिस ने दर्ज किया रोड रेज का मुकदमा

झुग्गियों में लगी आग काफी भीषण थी, इस वजह से थोड़ी ही देर में आग बुरी तरह दहक उठी. झुग्गियों की बगल में बनी गौशाला में भी आग लगने से कई जानवर जिंदा जल गए. फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मौके पर पहुंचे डीएम आरके सिंह और प्रभारी एसएसपी मुनिराज जी. ने जांच के लिए अलग-अलग कमेटी गठित की है.

Advertisement

VIDEO: पश्चिम बंगाल: आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में हिंसा, भाजपा उम्‍मीदवार ने लगाया हमले का आरोप

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी