"वो सो भी नहीं पाया था, ब्लैकमेल भी संभव..." : विमान में महिला पर पेशाब करने के आरोपी के पिता

34 वर्षीय शंकर मिश्रा, जिसे उसकी कंपनी ने बर्खास्त कर दिया है घटना के प्रकाश में आने के बाद से लापता है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

एयर इंडिया के विमान के बिजनस क्लास में वृद्ध महिला पर पेशाब करने के मुंबई निवासी आरोपी संजीव मिश्रा के पिता ने कहा कि वो बीते दो दिनों से सोया नहीं है. उस किया गया मुकदमा झूठा है. उन्होंने पूरे मामले में संभावित ब्लैकमेल एंगल की ओर भी इशारा किया. 

34 वर्षीय शंकर मिश्रा, जिसे उसकी कंपनी ने बर्खास्त कर दिया है घटना के प्रकाश में आने के बाद से लापता है. चूंकि पुलिस उसकी तलाश कर रही है, ऐसे में उसके लिए लुकआउट नोटिस या एयरपोर्ट अलर्ट जारी किया गया है.

शंकर मिश्रा के वकील पिता श्याम मिश्रा ने कहा, "उसने (पीड़ित महिला) ने कुछ पैसों की मांग की थी और उसका भुगतान भी कर दिया गया है. मुझे नहीं पता कि उसके बाद क्या हुआ. उसकी कुछ मांग रही होगी जो पूरी नहीं हुई होगी जिससे वह नाराज या आहत हुई. संभव है कि यह उसे ब्लैकमेल करने के लिए ऐसा किया जा रहा है."

मालूम हो कि शंकर मिश्रा ने 26 नवंबर को कथित तौर पर नशे में धुत होकर विमान में एक 72 वर्षीय महिला पर पेशाब कर दिया था. इस टगटना के बाद उन्हें बिना किसी कार्रवाई के जाने दिया गया. 
हालांकि, महिला की शिकायत के बाद एयर इंडिया ने 4 जनवरी को पुलिस शिकायत दर्ज कराई. एयरलाइन ने शिकायत करने में देरी करने पर सफाई देते हुए कहा कि उसे विश्वास था कि महिला और अपराधी ने "मामले को सुलझा लिया है".

आरोपी के पिता ने दावा किया, "वह थका हुआ था. दो दिनों से सोया नहीं था. उसने एयरलाइन द्वारा दी जाने वाली ड्रिंक पी और सो गया." पिता ने कहा कि उनका बेटा "सभ्य है और ऐसा कुछ नहीं कर सकता". पिता ने दावा किया, "उसे कभी अपनी उम्र की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते नहीं देखा, वह 72 साल की महिला के साथ कैसे दुर्व्यवहार कर सकता है."

यह भी पढ़ें -
-- नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं: राहुल गांधी
-- SC ने असम और मेघालय के सीमा समझौते को आगे बढ़ाने की दी इजाजत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?
Topics mentioned in this article