फरीदाबाद : ऑटो चालक से स्विफ्ट को लगी टक्कर तो कार ड्राइवर ने पीट-पीट कर की हत्या, मामला दर्ज

बंटी की बहन नीरज ने बताया कि उसका भाई बंटी दो दिन पहले अलीगढ़ के खैर रोड स्थित रामनगर से एक सवारी को छोड़ने के लिए फरीदाबाद में नगला इलाके में आया था. (विनोद मित्तल की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

फरीदाबाद में कुरेशिपुर नंगला रोड पर रोडरेज की घटना में एक ऑटो चालक को कार चालक ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल मृतक के शव को फरीदाबाद के बादशाल खान सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. मृतक की पहचान अलीगढ़ के रामनगर के रहने वाले बंटी के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 30 वर्ष थी. 

स्विफ्ट चालक ने पीट-पीटकर की ऑटो चालक की हत्या 

जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक बंटी हाथ और पांव से दिव्यांग था लेकिन अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए वह ऑटो चलाने का काम करता था लेकिन एक स्विफ्ट कार चालक ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. दरअसल, ऑटो वाले से गलती से कार में हल्की सी टक्कर हो गई थी और इसके बाद स्विफ्ट चालक ने ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और उसका ऑटो भी छीनकर ले गया था. 

7 महीने की प्रेग्नेंट है ऑटो चालक की पत्नी

बंटी की बहन नीरज ने बताया कि उसका भाई बंटी दो दिन पहले अलीगढ़ के खैर रोड स्थित रामनगर से एक सवारी को छोड़ने के लिए फरीदाबाद में नगला इलाके में आया था. उसका भाई एक हाथ पांव से दिव्यांग है जिसके तीन बच्चे हैं जिसमे बड़ी बेटी जानवी 5 साल की है. दूसरे नंबर की बेटी पल्लवी साल की है और सबसे छोटा बेटा तनुज 1 साल का है. बंटी की पत्नी पूरी तरह से मूकबधिर है और अभी उसकी पत्नी प्रियंका 7 महीने की गर्भवती भी है. 

Advertisement

चौकी से फोन आने पर पुलिस स्टेशन पहुंची बहन

नीरज ने बताया कि कल उसे संजय कॉलोनी चौकी से फोन आया था कि तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है. इस सूचना के बाद में पुलिस चौकी पहुंची तो बताया कि उसके भाई के ऑटो एक स्विफ्ट कार से टकरा गया था जिसके चलते स्विफ्ट कार चालक ने उसके भाई के साथ मारपीट की. जब उसका भाई को सोहना रोड की तरफ से अपना ऑटो लेकर घर जाने लगा तो फिर स्विफ्ट कार चालक ने उसे दोबारा रोका और उसके भाई बंटी के साथ दोबारा से मारपीट की और उसके भाई को घायल अवस्था में छोड़कर भाग गया था. मृतक बंटी की बहन नीरज ने बताया कि परिवार में नीरज के अलावा घर का पालन पोषण करने वाला अब कोई नहीं बचा है इसलिए वह चाहते हैं कि आरोपी कार चालक को जल्द गिरफ्तार कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

Advertisement

स्विफ्ट कार चालक की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले में संजय कॉलोनी चौकी इंचार्ज बिजेंद्र ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें पीसीआर नंबर 172 से मिली थी उसके बाद में मौके पर पहुंचे तो विजेंद्र की सोहना रोड के किनारे मौत हो चुकी थी. उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम चल रहा है. मृतक की बहन की शिकायत पर आरोपी स्विफ्ट कार चालक की तलाशी की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article