फरीदाबाद : मूवी के पोस्टर फाड़ने के मामले में एक्शन में पुलिस, 9 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे जिसके तहत पुलिस द्वारा आईनॉक्स मैनेजर की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

फरीदाबाद में मूवी के पोस्टर फाड़ने के मामले पुलिस एक्शन में है. पुलिस ने इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है. जानकारी के अनुसार बुधवार को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा क्राउन इंटीरियर मॉल में फिल्म के पोस्टर फाड़ने पर थाना सराय में मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि फरीदाबाद के सभी सिनेमाघरों में माहौल शांतिपूर्ण है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस ने कल इस मामले में दीपांशु, पीयूष, अमन, भोलाशंकर, पंकज,अर्जुन,मोजपाल, दौलत और अरुण सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस आयुक्त ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे जिसके तहत पुलिस द्वारा आईनॉक्स मैनेजर की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ लड़ाई झगड़ा, ट्रेस्पासिंग तथा हथियारबंद सिनेमाघर में घुसकर हंगामा करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की.

आरोपियों से मामले में पूछताछ की गई और पूछताछ करने के पश्चात आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया. पुलिस द्वारा अभी सीसीटीवी फुटेज में अन्य आरोपियों पहचान की जा रही है जिसके पश्चात मामले में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस आयुक्त ने कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि आमजन किसी भी प्रकार के भड़काऊ भाषण व बयानबाजी के बहकावे में आकर हिंसा करने की कोशिश ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article