फरीदाबाद: बोलेरो से बुजुर्ग को टक्कर मारकर 200 मीटर तक घसीटने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

23 फरवरी की शाम एनआईटी-5 एरिया में निरंकारी चौक के पास इंदर लाल नाम के 68 साल के बुजुर्ग व्यापारी टहल रहे थे. इसी दौरान चालक ने बोलेरो गाड़ी से व्यापारी को टक्कर मार दी. ड्राइवर व्यापारी को अपनी कार के साथ 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्रतीकात्मक फोटो.
फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद बोलेरो से करीब 200 मीटर घसीटे जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. एनआईटी- पांच निरंकारी चौक की पुलिस ने सोमवार को बोलेरो ड्राइवर को गिरफ्तार किया. दुर्घटना डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान के दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता की टीम ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

Advertisement

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दिवांशु है, जो यूपी के रायबरेली का रहने वाला है. वह फरीदाबाद के फतेहपुर चंदीला में किराए के मकान पर रह रहा है. 23 फरवरी की शाम एनआईटी-5 एरिया में निरंकारी चौक के पास इंदर लाल नाम के 68 साल के बुजुर्ग व्यापारी टहल रहे थे. इसी दौरान चालक ने बोलेरो गाड़ी से व्यापारी को टक्कर मार दी. ऐसे में व्यापारी का कपड़ा गाड़ी में फंस गया. लेकिन आरोपी ड्राइवर व्यापारी को अपनी कार के साथ 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. इस दौरान बुजुर्ग व्यापारी के पेट पर गाड़ी के दोनों टायरों से चोट आई थी.

घायल व्यापारी को उसके परिजनों द्वारा फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. पुलिस को सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई. 

Advertisement

मामले में आगे कार्रवाई करते हुए एनआईटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में उपयोग बोलेरो गाड़ी को पुलिस कब्जे में लिया गया. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने ब्रेक की बजाए गलती से रेस पर पैर रख दिया था, जिसकी वजह से गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और बुजुर्ग को चोट लग गई. 

Advertisement

टक्कर के बाद आरोपी डर गया और मौके से फरार हो गया. पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India