फरीदाबाद : 10 महीने पहले बेटी को घर में दफनाया, पिता ने सऊदी अरब से दर्ज कराई शिकायत तो हुआ खुलासा

एक मां ने अपनी बेटी को अपने ही घर में दफना दिया. करीब 10 महीने के बाद पुलिस ने लड़की का कंकाल बरामद किया है. हालांकि मां का कहना है कि लड़की ने आत्‍महत्‍या की थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्‍ली:

फरीदाबाद के गांव धौज में एक घर में 10 महीने पहले दफनाई गई लड़की का कंकाल पुलिस ने बरामद किया है. कर लिया है. सऊदी अरब में रह रहे मृतक लड़की के पिता ने ईमेल के जरिए पुलिस को अपनी शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. पुलिस ने ताहिर की पत्नी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. महिला ने बयान दिया है कि 10 महीने पहले उसकी लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. साथ ही कहा कि बदनामी से बचने के लिए अपने भाई की मदद से उसके शव को घर पर ही दबा दिया था.

इस मामले में पुलिस ने तहसीलदार और एसीपी की मौजूदगी में कंकाल को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस के अनुसार अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद कानून के तहत कानूनी कार्रवाई होगी. 

बदनामी से बचने के लिए घर में दफनाई लाश!

पुलिस थाना धौज के अधिकारी ने बताया कि बीती 7 जून को सऊदी अरब में रहने वाले ताहिर ने अपनी बेटी के बारे में मेल द्वारा शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस ने ताहिर की बीवी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उनकी बेटी एक लड़के के साथ भाग गई थी और फिर वापस आ गई थी, लेकिन उसके बाद वह बेइज्जती महसूस कर रही थी. इसी के चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी. ताहिर की बीवी ने बताया कि बदनामी  से बचने के लिए उसकी लाश को घर में ही दफना दिया था.

Advertisement

8-10 सालों से सऊदी अरब में रह रहा है ताहिर 

पुलिस ने बताया कि ताहिर पिछले 8-10 वर्षों से सऊदी अरब में ही रह रहा है और उसके आठ बच्चे हैं, लेकिन इनकी आपस में नहीं बनती थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में लड़की को मारने की बात सामने नहीं आई है और मामला संदिग्ध है, इसलिए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कानून के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

वहीं मृतक लड़की की मां  ने बताया कि हमने अपनी लड़की को मारा नहीं था, बल्कि उसने खुद फांसी लगाई थी. उनका कहना था कि उनकी लड़की कई बार घर से भाग चुकी थी जिसके चलते हम लॉक लगाकर रखते थे. उन्‍होंने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि हमें उसे घर पर नहीं दफनाना चाहिए था यह बड़ी गलती हुई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* धोखा और 40 गोलियां... बर्गर किंग हत्याकांड की आरोपी लेडी डॉन रेलवे स्टेशन पर आई नजर
* दिल्‍ली में जल संकट पर सियासत, AAP के 'पानी सत्‍याग्रह' पर BJP का बड़ा सवाल?
* बेटा चाहिए था... दिल्ली के एक परिवार ने जन्म होते ही दो नवजात बच्चियों की ली जान

Advertisement
Featured Video Of The Day
QUAD Summit 2024 में हिस्सा लेंगे PM Modi, America संग हो सकते हैं अहम समझौते
Topics mentioned in this article