पंजाब: बटाला इलाके में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, गैंगस्टर गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रंजोध के विरूद्ध आठ-नौ मामले दर्ज हैं. हाल में भी, बटाला पुलिस ने उसके विरूद्ध धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत दो मामले दर्ज किये थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चंडीगढ़:

पंजाब में बटाला इलाके के एक गांव में मुठभेड़ के बाद खेतों में छिपकर भागने की कोशिश कर रहे एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. बटाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतिंदर सिंह ने बताया कि गैंगस्टर ने पुलिस दल पर कई बार गोलियां चलायी, जिस पर पुलिस दल ने जवाबी कार्रवाई की और वह घायल हो गया.

बटाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गैंगस्टर रंजोध सिंह को गुरदासपुर के समीप गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से दो पिस्तौल जब्त की गई है.

उन्होंने बताया कि रंजोध जिस खेत में छिपा था, उसे घेर लिया गया और तलाशी अभियान चलाया गया. उनके अनुसार उससे पहले आत्मसमर्पण करने को कहा गया और जब वह नहीं माना, तब उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सतिंदर सिंह ने बताया कि रंजोध के विरूद्ध आठ-नौ मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा, ‘‘हाल में भी, बटाला पुलिस ने उसके विरूद्ध धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत दो मामले दर्ज किये थे.''

Featured Video Of The Day
Delhi: पीने लायक नहीं, फसलें बर्बाद कर देगा, दिल्ली में 25 पर्सेंट से ज्यादा Ground Water है खारा