हरियाणा पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़, गोली लगने के बाद ATM लुटेरा गिरोह का सरगना गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस दल के प्रमुख बाल-बाल बचे, क्योंकि उन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहना था. पुलिस ने दो देसी पिस्तौल, एक कारतूस और दो खोखे बरामद किये हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नूंह (हरियाणा) :

हरियाणा के नूंह जिले के फलेंदी गांव के पास एक मुठभेड़ के बाद एक अंतरराज्यीय एटीएम लुटेरा गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी हरियाणा सहित चार राज्यों में वांछित था. उन्होंने बताया कि रविवार को हुई मुठभेड़ में शकील उर्फ शक्की को पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया, जिसके बाद उसे मंधी खेरा में अल-आफिया अस्पताल में भर्ती किया गया है.

पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस दल के प्रमुख बाल-बाल बचे, क्योंकि उन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहना था. पुलिस ने दो देसी पिस्तौल, एक कारतूस और दो खोखे बरामद किये हैं. पिनांगावा पुलिस थाने में आरोपी के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस के अनुसार आरोपी शक्की सलाका गांव का रहने वाला है और हरियाणा और राजस्थान समेत चार राज्यों में वांछित है. उस पर काफी समय से हथियार कानून के तहत लूट, हत्या का प्रयास और एटीएम लूटने के करीब दर्जनभर मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी एटीएम मशीनों को तोड़ने में माहिर है.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India