Advertisement

Election Results 2023 : "हम दो तिहाई सीटें जीतेंगे", राजस्थान में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर गजेंद्र सिंह शेखावत

Rajasthan Election Results 2023: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में अब जादूगर का जादू खत्म हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Election Results 2023: राजस्थान में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने दी प्रतिक्रिया
नई दिल्ली:

Rajasthan Assembly Election Results 2023: राजस्थान समेत चार राज्यों में मतों की गिनती हो रही है. अभी तक आए शुरुआती रुझानों में मध्यप्रदेश और राजस्थान में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. राजस्थान के रुझानों में बीजेपी 106 सीटों का आकंड़ा पार कर चुकी है. वहीं, मध्यप्रदेश में बीजेपी 156 सीटों पर आगे चल रही है. राजस्थान में अभी तक बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दावा किया है कि राज्य में उनकी पार्टी दो तिहाई सीटें जीतने जा रही है. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में अब जादूगर का जादू खत्म हो गया है. मैं आपसे यह कह देना चाहता हूं कि हम राजस्थान में दो तिहाई सीटें जीतने वाले हैं. 

बता दें कि मध्यप्रदेश में बीजेपी अभी तक के रुझानों में 156 सीटों पर पर आगे चल रही है. वहीं कांग्रेस को 71 सीटों पर बहुमत है. बात अगर छत्तीसगढ़ की करें तो यहां अब कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर दिखने को मिल रही है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अभी 46 सीटों पर आगे है जबकि बीजेपी 42 सीटों पर आगे चल रही है. 

तेलंगाना में कांग्रेस 71 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं बीआरएस 37 सीटों पर आगे है.यहां बीजेपी 8 सीटों पर आगे चल रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: