Election Result of Karnataka 2023: सामने आई सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया

Karnataka Election Results: कांग्रेस की इस बड़ी जीत पर अखिलेश यादव ने ट्विटर अकांउट पर लिखा, कर्नाटक का संदेश ये है कि भाजपा की नकारात्मक, सांप्रदायिक, भ्रष्टाचारी, अमीरोन्मुखी, महिला-युवा विरोधी, सामाजिक-बँटवारे, झूठे प्रचारवाली, व्यक्तिवादी राजनीति का ‘अंतकाल’ शुरू हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
E

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है. आपको बता दें कि कनार्टक विधानसभा के शुरुआती रुझानों के नतीजे में कांग्रेस पार्टी यहां सरकार बनाती हुई नजर आ रही है. 

कर्नाटक में कांग्रेस की इस बड़ी जीत पर अखिलेश यादव ने ट्विटर अकांउट पर लिखा, कर्नाटक का संदेश ये है कि भाजपा की नकारात्मक, सांप्रदायिक, भ्रष्टाचारी, अमीरोन्मुखी, महिला-युवा विरोधी, सामाजिक-बँटवारे, झूठे प्रचारवाली, व्यक्तिवादी राजनीति का ‘अंतकाल' शुरू हो गया है. 

ये नये सकारात्मक भारत का महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार व वैमनस्य के ख़िलाफ़ सख़्त जनादेश है."

इस बीच, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के आए अब तक के रुझानों में कांग्रेस निर्णायक बढ़त हासिल करती नजर आ रही है.  पार्टी समर्थकों ने कर्नाटक में जश्‍न मनाना शुरु कर दिया है. 

कर्नाटक चुनाव के रुझानों में कांग्रेस ने बहुमत हासिल कर लिया है, इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के काफिले के सामने जश्न भी मनाया. 

कांग्रेस की इस जीत पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी बनयान सामाने आया हैं. उन्‍होंने कहा कि हिमालय से लेकर समुद्र तक कांग्रेस ने सफलता हासिल की है, जो लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, अब दक्षिण भारत भारतीय जनता पार्टी मुक्त हो गया है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग