बिजनौर में बुजुर्ग महिला और नौकर की हत्‍या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर (Bijnor) के एक गांव मे मंगलवार देर रात एक वृद्ध महिला और उसके 75 वर्षीय नौकर की हत्या कर दी गई. दोनों के शव अलग-अलग चारपाई पर मिले हैं. पुलिस (Police) अब इस मामले की जांच कर हत्या के पीछे की वजह पता करने में जुटी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिजनौर:

बिजनौर जिले के एक गांव मे मंगलवार देर रात एक वृद्ध महिला और उसके 75 वर्षीय नौकर (Servant) की हत्या कर दी गई. दोनों के शव अलग-अलग चारपाई पर मिले हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि हल्दौर थाना के अंतर्गत बिलाई गांव में चन्द्रकला (65) और उसके नौकर अमर सिंह के शव मंगलवार देर रात घर के बरामदे में चारपाइयो पर पड़े मिले.

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post-mortem Report) आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी. सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक चन्द्रकला के पति कल्याण सिंह की मौत 14 वर्ष पहले हो गई थी और उनकी कोई संतान नहीं थी।गांव का ही अमर सिंह लगभग 35-40 साल से नौकर के तौर पर उनके घर पर रहता था.

ये भी पढ़ें: धमाकों के बीच भी यूक्रेन में लोग बुक कर रहे हैं होटल, वजह ऐसी जो दिल छू लेगी

ग्रामीणों के मुताबिक चन्द्रकला के हिस्से में करीब आठ बीघा जमीन है. सिंह ने बताया कि चन्द्रकला की बहन ने पुलिस (Police) को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी बहन की जमीन पर जेठ के बेटों मनोज और लवकुश की नजर थी. उन्होंने दोनों पर हत्या करने की आशंका जताई है. साथ ही उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच के लिए तीन टीमें गठित कर दी है.

VIDEO: Russia-Ukraine Crisis: रूसी सेना को युद्ध में पहुंचा भारी नुकसान, जंग के 14वें दिन यूक्रेन का दावा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल