'दोमुंहा सांप...' : बीजेपी में शामिल हुए बागी पर दुष्‍यंत चौटाला की मां का हमला

नैना चौटाला ने आदमपुर में जेजेपी उम्मीदवार कृष्ण गंगवा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कहा कि अनूप को हमने प्यार और मान-सम्मान दिया था. मगर अनूप से तो दोमुंहा का सांप ही बेहतर है. कम से कम उसका पता होता है कि वह किस तरफ डसेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चंडीगढ़:

जननायक जनता पार्टी (JJP) की पूर्व विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला ने पूर्व मंत्री अनूप धानक पर विवादित बयान दिया है. नैना चौटाला ने आदमपुर में जेजेपी उम्मीदवार कृष्ण गंगवा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कहा कि अनूप को हमने प्यार और मान-सम्मान दिया था. मगर अनूप से तो दोमुंहा का सांप ही बेहतर है. कम से कम उसका पता होता है कि वह किस तरफ डसेगा. कुछ तो ऐसा था ही, ऊपर से वो काला नाग निकल भी गया. जैसे झोटा बिकता है, उसकी तरह बिक गया.

दरअसल अनूप धानक 2019 में जेजेपी के टिकट पर विधायक बने थे. गठबंधन सरकार में उन्हें राज्यमंत्री बनाया गया. लेकिन 2024 विधानसभा चुनाव ऐलान के बाद वह जेजेपी छोड़कर BJP में शामिल हो गए थे. बीजेपी ने उन्हें उकलाना से उम्मीदवार बनाया है.

"धूल चटाने का काम करो"

नैना चौटाला ने आगे कहा कि हमने एससी और बैकवर्ड क्लास को भी मान-सम्मान देने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हमने तो अनूप धानक को भी स्टेट मिनिस्टर बनाकर भेजा था. किसी के माथे पर यह नहीं लिखा होता कि यह पीठ पर छुरा घोंपेगा. जब कोई हमारे साथ खड़ा होता है ना तो वह हमारा होता है. मैंने उसको तब देखा था, जब उसकी चप्पलों में छेद होता था और आज वो भी मुंह ऊपर करके चल रहा है. अगर आपकी उकलाना में रिश्तेदारी है, तो आप जरूर उसके खिलाफ वोट मांगने का काम करो. उसको धूल चटाने का काम करो, ताकि उसे पता चले कि देवीलाल परिवार की पीठ में छुरा घोंपने से क्या होता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- VIDEO: तेरी वर्दी उतरवा दूंगा... पार्षद ने दी धमकी और आपा खोए ASI ने खुद फाड़ डाली खाकी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat
Topics mentioned in this article