प्लेन के इमरजेंसी डोर मामले पर DMK सांसद ने बीजेपी के तेजस्वी सूर्या का उड़ाया मजाक

दयानिधि मारन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "यात्रियों की सुरक्षा के हित में सभी यात्रियों से - कृपया इमरजेंसी एक्सिट के साथ खिलवाड़ न करें."

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

विमान में एक इमरजेंसी डोर के पास बैठे डीएमके सांसद दयानिधि मारन ने कहा कि वे दरवाजा नहीं खींचने वाले हैं. मारन ने एक मैसेज में यह बात कही जो कि बीजेपी के तेजस्वी सूर्या पर सीधा प्रहार प्रतीत होता है. 10 दिसंबर को एक यात्री ने गलती से चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट में इमरजेंसी डोर खुल गया था. नागरिक उड्डयन मंत्री ने बाद में पुष्टि की कि वह यात्री तेजस्वी सूर्या थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने "गलती से" दरवाजा खोल दिया और इसके लिए माफी मांगी.

डीएमके सांसद मारन ने इंडिगो के प्लेन में कोयम्बटूर के लिए उड़ान भरी. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो मैसेज जारी किया जिसमें बीजेपी नेता का परोक्ष रूप से मजाक उड़ाया गया. उन्होंने मैसेज में कहा, "मैं इमरजेंसी एक्सिट के बगल में बैठा हूं, लेकिन मैं इसे खींचने नहीं जा रहा हूं, क्योंकि यह यात्रियों और फ्लाइट की सुरक्षा के लिए अच्छा नहीं है. और मुझे बाद में माफ़ी मांगने की ज़रूरत नहीं होगी." 

दयानिधि मारन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- "यात्रियों की सुरक्षा के हित में सभी यात्रियों से- कृपया इमरजेंसी एक्सिट के साथ खिलवाड़ न करें."

बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा, "मैं अपना समय और आपका समय खराब नहीं करना चाहता क्योंकि कांग्रेस और अन्य लोग इसके बारे में बार-बार बात करते रहे हैं. कुछ लोग उचित और तथ्यपूर्ण स्पष्टीकरण जारी करने के लिए अधिकृत हैं." 

अधिकारियों ने कहा कि, सूर्या ने अपने हाथों को दरवाजे पर टिका दिया था जिससे एक्सिट खुल गया था. इससे उड़ान को अपने गंतव्य तक पहुंचने में दो घंटे से अधिक की देरी हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया