दिल्ली : गाजीपुर में बेकाबू कार ने 15 लोगों को कुचला, 1 की मौत, 6 की हालत गंभीर

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे थाना गाजीपुर को सौंप दिया. वहीं घायलों को जल्द से जल्द इलाज के लिए पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में बुधवार रात को एक कार यमदूत बन गई और 15 से अधिक लोगों को कुचल दिया. दरअसल, बुध बाजार से लेकर मयूर विहार फेस थ्री तक शराब के नशे में एक टैक्सी ड्राइवर ने करीब 15 से ज्यादा लोगों को कुचल डाला, जिसमें 6 लोगों की हालत गंभीर है और एक की मौत हो गई है. इस घटना में कार भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. 

जानकारी के मुताबिक, घटना में घायल हुए गंभीर लोगों में 4 महिलाएं और 2 पुरुष हैं. हालांकि, इनमें से एक महिला की मौत हो गई है. खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली 22 वर्षीय सीता देवी की इस हादसे में मौत हो गई है. 

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे थाना गाजीपुर को सौंप दिया. वहीं घायलों को जल्द से जल्द इलाज के लिए पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया और रोड को भी जाम कर दिया. इसके बाद पुलिस ने हल्के बल प्रयोग की मदद से सबको मौके से भगाया. 

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा