Delhi Rain Video: दिल्ली के मिंटो ब्रिज पर खौफनाक नजारा, बारिश में डूब गई कार

कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया है. स्थिति ये हो गई है कि दिल्ली में सड़कों पर जलभराव देखने को मिल रहा है. दिल्ली के मिन्टो रोड में बारिश के कारण एक गाड़ी डूबती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में भारी बारिश से लोगों को राहत तो मिली है, मगर कई लोगों के लिए आफत भी बन गई है. देखा जाए तो आज सुबह से ही दिल्ली में मूसलाधार बारिश हो रही है. कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया है. स्थिति ये हो गई है कि दिल्ली में सड़कों पर जलभराव देखने को मिल रहा है. दिल्ली के मिन्टो रोड में बारिश के कारण एक गाड़ी डूबती हुई नजर आ रही है. समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल दहलाने वाला एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गाड़ी पानी के अंदर डूब रही है.

देखें वीडियो

भले ही इस बारिश के साथ दिल्लीवालों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है. मगर कई लोगों के लिए आफत है. दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम में जलभराव की स्थिति है. सड़कों पर गाड़ियों को काफी परेशानी हो रही है. इससे पहले भी मिन्टो रोड पर जलभराव देखने को मिला था. बारिश के समय यहां ऐसी स्थिति हो जाती है.

Advertisement

नहीं बदले हालात

मिंटो रोड पर जलभराव की समस्या कई साल से है. जलभराव के कारण स्थिति हर साल भयावह होती है. पानी जमा होने से कई बार लोगों की जान भी जा चुकी है. जुलाई 2020 में यहां बारिश के पानी से हुए जलभराव में एक शख्स की डूबकर मौत हो गई थी. एकबार तो यहां के जलभराव में एक डीटीसी की बस ही डूब गई थी. मुश्किल से चालक और कंडक्टर को बचाया जा सका था. बारिश के मौसम में इस ब्रिज को कई बार बंद भी कर दिया जाता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju