3 घंटे में दिल्ली पुलिस ने पकड़ा करवाचौथ की 20 सजावटी थालियां चुराने वाला चोर

आरोपी की पहचान 28 साल के नवनीत कुमार सिंह के तौर पर हुई. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी नोएडा में किराना की दुकान है और वह सदर मार्केट से सामान खरीदने आया था.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
किराना स्टोर मालिक सदर बाज़ार से करवाचौथ की 20 सजावटी थाली चुरा ले गया था.

दिल्ली पुलिस ने नोएडा किराना स्टोर मालिक को गिरफ्तार किया है.आरोप है कि किराना स्टोर मालिक सदर बाज़ार से करवाचौथ की 20 सजावटी थाली चुरा ले गया था. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी के मुताबिक 12 अक्टूबर को मंडावली के रहने वाले शिकायतकर्ता नरेश कुमार गुप्ता ने आरोप लगाया कि वह सदर मार्केट में खरीदारी के लिए आया और 20 सेट डेकोरेटिव करवाचौथ प्लेट हैम्पर खरीद कर एमसीडी की पार्किंग में बोरे में रख दिया. उस बोरी को किसी ने चुरा लिया. पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू की और तीन घंटे में आरोपी को पकड़ लिया.

पुलिस ने पार्किंग के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स को शिकायतकर्ता का सामान चुराते हुए दिखाई दिया. आगे की जांच करने पर पता चला कि आरोपी शख्स बाइक पर आया था. सीसीटीवी फुटेज और बाइक के डिटेल्स के आधार पर पकड़ लिया गया.

आरोपी की पहचान 28 साल के नवनीत कुमार सिंह के तौर पर हुई. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी नोएडा में किराना की दुकान है और वह सदर मार्केट से सामान खरीदने आया था. सजावटी करवा चौथ गिफ्ट हैम्पर से भरे बोरे को को लावारिस देखकर सोचा कि ये वो अपनी दुकान में बेच देगा और सजावटी करवाचौथ गिफ्ट हैम्पर चुरा लिए. मामले की आगे की जांच जारी है.

Advertisement

ये Video भी देखें: मध्य प्रदेश में हैंडपंप से पानी की जगह निकली शराब, देखिए कैसे

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: कार्बन क्रेडिट के लिए जल्द शुरू होगा Vibrant Market?
Topics mentioned in this article