द्वारका से सेक्सटॉर्शन रैकेट की 2 मास्टरमाइंड महिलाएं हुई गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी पूजा और उसका पति संजू टारगेट खोजते थे. बाद में वो टारगेट का मोबाइल नम्बर रोशनी को देते थे जो टारगेट से दोस्ती करती थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पुलिस ने रैकेट में शामिल दो महिलाओं की गिरफ्तार किया
नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस (Delhi) ने द्वारका इलाके में चल रहे सेक्सटॉर्शन रैकेट ( Sextortion racket) में शामिल 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है इससे पहले पुलिस इसी गैंग के 3 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में पुलिस को मिली एक सूचना के बाद 9 नवंबर को हस्तसाल इलाके में छापा मारा गया था. जहां से रैकेट की मास्टरमाइंड मानी जा रही दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. 

द्वारका (Dwarka) के डीसीपी, द्वारका शंकर चौधरी के मुताबिक इस मामले में 16 जून 2019 को सागरपुर के रहने वाले उमेश कुमार नाम के शख्स ने कॉल कर के पुलिस को जानकारी दी थी के किसी ने उसके भाई को अगवा कर लिया है. उमेश ने बताया कि अपरहणकर्ताओं ने उसके भाई के ही नम्बर से कॉल करके ये जानकारी दी थी.  अपहरणकर्ताओं ने उससे 2 लाख रुपये की मांग की थी.  मामले में जांच के बाद आरोपी ललित, जोनी और संजू को गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन इस मामले की मास्टरमाइंड 2 महिलाएं गिरफ्तार नहीं हो पाई थीं. जिनको अब पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी पूजा और उसका पति संजू टारगेट खोजते थे. बाद में वो टारगेट का मोबाइल नम्बर रोशनी को देते थे जो टारगेट से दोस्ती करती थी. फिर ये लोग पीड़ित को आरोपी जोनी के घर बुलाते थे. जब पीड़ित इन दोनों महिलाओं में से किसी एक से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करता था,  तो ललित समेत दूसरे आरोपी वहाँ पहुँच जाते और पैसे ऐंठ लेते थे.  ये गैंग लोगों को एसे अपने जाल में फंसाता था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?
Topics mentioned in this article