राजधानी में बेखौफ अपराधी... 24 घंटे में 3 जगह दिल्ली में एक्सटॉर्शन के लिए फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

पश्चिमी दिल्ली के नारायण विहार इलाके में पुरानी लग्जरी गाड़ियों के शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और बदमाश गैंग के नाम की लिखिए पर्ची शोरूम में फेंक कर फरार हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में एक्सटॉर्शन के लिए तीन अलग-अलग जगह दुकान, शोरूम और होटल पर फायरिंग की गई. पश्चिमी दिल्ली के नारायणा विहार इलाके में पुरानी लग्जरी गाड़ियों के शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और बदमाश गैंग के नाम की लिखिए पर्ची शोरूम में फेंक कर फरार हो गए. दूसरी घटना दिल्ली के महिपालपुर इलाके की है, जहां पर बदमाश ने एक होटल पर गोली चलाई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, होटल मालिक को कुछ समय पहले एक्सटॉर्शन के लिए कॉल किया गया था. वहीं, तीसरी घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके की है, जहां पर एक राशन की दुकान पर गोली चलाई गई. यहां पर भी पुलिस को गैंगस्टर के नाम की एक पर्ची मिली है.

नारायणा में कार शोरूम पर फायरिंग के आरोपियों की दिल्ली पुलिस ने पहचान कर ली है. यहा फायरिंग करने वाले तीनों शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं, जो हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 6 मई 2024 को जब तिलक नगर के फ्यूजन कार शोरूम में फायरिंग हुई थी, तब नारायणा के कार शोरूम मालिक को भी हिमांशु भाऊ की तरफ से धमकी दी गई और 5 करोड़ रुपये मांगे गए थे. तब नारायणा के कार शोरूम मालिक की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने केस भी दर्ज किया था.

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi