दिल्ली में शख्स को बाइक सवार तीन लोगों से ड्राइव सेफ कहना पड़ा भारी, चाकू घोंपकर की हत्या

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच के पता चला है कि अंकुर और हिमांशु ने एक बाइक पर दो लोगों को बैठा कर ले जारे युवक को सुरक्षित तरह से बाइक चलाने की हिदायद दी थी. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई जब्कि उसका भाई उस वक्त घायल हो गया जब दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में बाइक पर जा रहे तीन लोगों ने उन्हें चाकू मार दिया. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान 22 वर्षीय विकास के रूप में हुई है और साथ ही उन्होंने अपराध में इस्तेमाल की गई बाइक को भी कब्जे में ले लिया है. 

पीड़ित का नाम अंकूर है और वह प्रताप नगर का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को वह अपने भाई हिमांशु के साथ दशहरा देखकर वापस आ रहा था और तभी यह हादसा हो गया. पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच के पता चला है कि अंकुर और हिमांशु ने एक बाइक पर दो लोगों को बैठा कर ले जारे युवक को सुरक्षित तरह से बाइक चलाने की हिदायद दी थी. 

अधिकारी ने बताया कि यह सुनते ही तीनों लोग बाइक से उतर गए और अंकुर और हिमांशु की पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद एक आरोपी ने चाकू निकालकर दोनों भाइयों पर वार कर दिया. हिमांशु की गर्दन और जांघ पर चाकू के घाव थे, वह अंकुर को ई-रिक्शा से पास के अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंकुर के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि, “मृतक की छाती, पेट और जांघ पर चाकू से हमले के कई निशान हैं. हमने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अभी भी दो आरोपी फरार हैं”. 

घटना का एक कथित सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन लोग सरेआम दोनों भाइयों पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फुटेज में एक व्यक्ति हमलावरों में से एक को पकड़ने की कोशिश करते हुए भी दिखाई दे रहा है, जबकि वे भाग रहे हैं.

अंकुर के पिता किशनपाल ने कहा, “हम आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं.”

Featured Video Of The Day
NCL T10, Final 2024: Chicago CC टीम बनी चैंपियन, Atlanta Kings CC को 43 रनों से हराया