दिल्ली में मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश ने पुलिसकर्मी पर ब्‍लेड से किया हमला

सीसीटीवी में कैद इस घटना में दिख रहा है कि बदमाश और पुलिस आपस में भिड़ रहे हैं. हवलदार नीरज ने अपनी बैल्ट निकालकर बदमाश को मारना शुरू किया और उस पर काबू कर लिया. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में मोबाइल लूटकर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके एक नाबालिग साथी को भी पकड़ा है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के हवलदार ने मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को पकड़ा तो आरोपी ने हवलदार पर ब्‍लेड से हमला कर दिया. हालांकि हवलदार ने हार नहीं मानी और आखिरकार उसे दबोच ही लिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. आरोपी के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. वहीं इस घटना में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया. 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 11 अक्टूबर की है. दिल्ली के गांधीनगर इलाके में हवलदार नीरज और एक सिपाही पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्‍हें शोर सुनाई दिया कि बदमाश ने मोबाइल लूट लिया है. इसके बाद हवलदार नीरज ने आरोपी को काबू में करने की कोशिश की, लेकिन बदमाश के हाथ में ब्लेड थी. बदमाश बार-बार पुलिस को ब्लेड का डर दिखाकर भागने की कोशिश कर रहा था. 

सीसीटीवी में कैद इस घटना में दिख रहा है कि हवलदार नीरज ने अपनी बैल्ट निकालकर बदमाश को मारना शुरू किया और उस पर काबू कर लिया. 

सीसीटीवी में कैद इस घटना में दिख रहा है कि बदमाश और पुलिस आपस में भिड़ रहे हैं. हवलदार नीरज ने अपनी बैल्ट निकालकर बदमाश को मारना शुरू किया और उस पर काबू कर लिया. 

पुलिस ने बदमाश निशु (26) और उसके नाबालिग साथी को मौके से पकड़ा है. साथ ही उनके पास से लूट का मोबाइल भी बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, निशु पर पहले से ही 10 मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें :

* वेब सीरीज देखकर रची नकली नोट छापने की साजिश, दिल्‍ली पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार
* 100 रुपये का हथौड़ा, 1300 रुपये का डिश कटर : दिल्‍ली में 25 करोड़ की चोरी के लिए खरीदे गए थे ये औजार
* पश्चिमी दिल्‍ली में महिला डॉक्‍टर को चाकुओं से गोदा, हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

Advertisement