दिल्ली : गीता कॉलोनी की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 4 की मौत, कई घायल

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर आग किस वजह से लगी. वहीं, दमकल विभाग ने इमारत से 9 लोगों को सुरक्षित बाहर भी निकाल लिया है. जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गीता कॉलोनी की एक इमारत में लगी भीषण आग (प्रतीकात्मक चित्र)
नई दिल्ली:

दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में गुरुवार सुबह एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया गया. दमकल विभाग के अनुसार आग गाती कॉलोनी इलाके के शास्त्री नगर स्थित एक चार मंजिला इमारत में लगी थी. घटनास्थल से 9 लोगों को सुरक्षित  बाहर निकाल लिया गया है. जबकि अभी तक मिली सूचना के अनुसार इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने मृतकों की पहचान 30 वर्षीय मनोज, 28 वर्षीय सुमन और पांच और तीन वर्ष की दो बच्चियां भी शामिल हैं. 

पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि आग इमारत की पार्किंग में लगी और उसने देखते ही देखते पूरी इमारत को अपने कब्जे में ले लिया. जिस इमारत में आग लगी वह एक संकरी गली के अंदर थी, इसलिए दमकल विभाग को रेस्क्यू ऑपरेशन को कर पाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा. दमकल विभाग ने इमारत से 9 लोगों को सुरक्षित निकाला है, जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. आग किन कारणों से लगी इसकी अभी जांच हो रही है. 

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article