Advertisement

दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं, 5 फरवरी तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

Delhi Liquar Scam: मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला केस में शुक्रवार को कोर्ट में वर्चुअल तरीके से पेश किया गया था. फिलहाल दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. 5 फरवरी तक उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ाई गई है.

Advertisement
Read Time: 4 mins

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. उनकी न्यायिक हिरासत 5 फरवरी तक बढ़ाई गई है. मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला केस में शुक्रवार को कोर्ट में वर्चुअल तरीके से पेश किया गया. मामले की सुनवाई के दौरान राऊज एवन्यू कोर्ट में सिसोदिया को फिजिकली कोर्ट में पेश किया जाना था, मगर ऑनलाइन पेश हुए. ऐसे में कोर्ट ने तिहाड़ जेल अधिकारियों से पूछा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से पेश क्यों नहीं किा गया. 

जज के मुताबिक उनका जेल प्रशासन की तरफ से भी कोई ऐसा मेल प्राप्त नहीं हुआ जिसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करने की अनुमति मांगी गई हो. तिहाड़ जेल प्रशासन को कहा गया है कि अगली तारीख पर मनीष सिसोदिया को फिजिकली पेश किया जाए.

Advertisement

आपको बता दें कि अदालत आरोपी से पूछती है कि जब तक वह जेल में है और उन पर केस चल रहा है तो क्या वह फिजिकल पेश होना चाहते हैं या फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से, ऐसे में मनीष सिसोदिया ने फिजिकली पेश होने का विकल्प चुना था.

जानकारी के मुताबिक,मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत शुक्रवार 19 जनवरी को खत्म हो रही थी. मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 5 फरवरी तक बढ़ाई गई

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War : हमास की कैद में बंद Hostages के Videos उनके परिजनों ने Internet पर किए Share

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: