मर्सडीज ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, साइकिल सवार की मौत

दिल्‍ली के मदनपुर खादर में रोड एक्‍सीडेंट का एक मामला सामने आया है. इस एक्‍सीडेंट में साइकिल सवार की मौत हो गई, जिसे एक कार ने टक्‍कर मारी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

साउथ ईस्ट दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. यहां एक कार ने साइकिल सवाल शख्‍स को जबरदस्‍त टक्‍कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई. साइकिल को टक्‍कर मारने के बाद कार सवार वहां से फरार हो गया. गाड़ी के नंबर की पहचान कर जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची, तो ड्राइवर ने पुलिस स्‍टेशन में सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि एक्‍सीडेंट के वक्‍त गाड़ी ड्राइवर हीी चला रहा था. 

कार के मालिक ने बताया कि गाड़ी पिछले एक महीने से ड्राइवर के पास ही थी. वह इस कार को बेचना चाह रहे हैं, इसलिए ड्राइवर को दे रखी थी. पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना का ये मामला 17 अगस्‍त का है. एक्‍सीडेंट के बाद मदनपुर खादर के ही निवासी राजेंद्र केहती ने पुलिस को फोन किया था. राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि एक खून में लथपथ एक शख्‍स सड़क पर पड़ा हुआ है. पुलिस जब घटनास्‍थल पर पहुंची, तो उसे सड़क किनारे एक शख का शव मिला. वहीं, उसकी साइकिल वहां से लगभग 150 मीटर दूर पड़ी हुई थी. 

मृतक की पहचान मदनपुर खादर निवासी राजेश के रूप में हुई है. 34 वर्षीय राजेश पेशे से माली था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दुर्घटना के आरोपी प्रदीप गौतम को गिरफ्तार कर लिया है. वह नोएडा के सेक्‍टर 46 का रहनेवाला है.  

Advertisement

साइकिल सवार को टक्‍कर  मारने वाली मर्सिडीज कार यूपी 16 बीएन 5555 मेसर्स एसडीएस इंफ्राकॉन प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्‍टर है, जिसे पुलिस ने जब्‍त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.  

Advertisement

इसे भी पढ़ें :- बस ड्राइवर की गर्दन कटकर अलग! हरियाणा में ऐसा खौफनाक हादसा कि कांप गया हर कोई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa
Topics mentioned in this article