"भगवान मनीष जी की परीक्षा ले रहे हैं": दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम ने कहा कि आज हमारे साथ मनीष जी नहीं है, अभी कुछ दिन पहले कुछ बच्चे आए थे मेरे पास बोले कि सर की बहुत याद आ रही है. तो मैंने उनसे कहा कि याद तो हमको भी बहुत आ रही है बहुत सारे टीचर भी आते हैं टीचर्स भी कहते हैं उनकी याद आ रही है तो बोले उनके ऊपर बिल्कुल झूठे केस लगाए गए हैं. उनको गलत तरीके से फंसाया गया है. तब मैंने कहा कि यह तो सारी दुनिया जानती है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

शराब नीति मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया की मुसीबतें लगातार बढ़ती दिखाई दे रही है. लेकिन इस मुश्किल घड़ी में सिसोदिया को आप पार्टी के मुखिया और दिल्ली सीएम केजरीवाल का पूरा साथ मिल रहा है. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया 100 में से 100 नंबर लेकर जल्द लौटेंगे. उन्होंने कहा कि भगवान मनीष जी की परीक्षा ले रहे हैं. दिल्ली सीएम ने ये बात तब कही जब वो रोहिणी में स्कूल ऑफ स्पेशलाइज एक्सीलेंस के तहत नई स्कूल बिल्डिंग के उद्घाटन करने पहुंचे.

इस दौरान आप मुखिया ने कहा कि आज हमारे साथ मनीष जी नहीं है, अभी कुछ दिन पहले कुछ बच्चे आए थे मेरे पास बोले कि सर मनीष जी की बहुत याद आ रही है. तो मैंने उनसे कहा कि याद तो हमको भी बहुत आ रही है बहुत सारे टीचर भी आते हैं टीचर्स भी कहते हैं उनकी याद आ रही है तो बोले उनके ऊपर बिल्कुल झूठे केस लगाए गए हैं उनको गलत तरीके से फंसाया गया है. तब मैंने कहा कि यह तो सारी दुनिया जानती है.

मनीष जी ने आपके लिए मैसेज भेजा है और कहा है कि मैं बिल्कुल ठीक हूं, चिंता मत करना अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना. उनको वहां पर अंदर बैठकर भी आप लोगों की पढ़ाई की चिंता है, आपके स्वास्थ्य की चिंता है. हम सब जानते हैं कि जब आप सच्चाई के रास्ते पर चलते हैं भगवान कभी ना कभी कहीं ना कहीं आप की परीक्षा लेते हैं. राजा हरिश्चंद्र बहुत बड़े राजा थे तो भगवान ने उनकी परीक्षा ली, यह देखने के लिए कि वो कितने बड़े सत्यवादी हैं.

Advertisement

उनका सारा राजपाट छीन लिया उनके बेटे की मौत हो गई. जब उनकी पत्नी उनके बेटे को श्मशान घाट ले गई तो उनके पास कफ़न के लिए पैसे भी नहीं थे. इस तरह से भगवान परीक्षा लेते हैं. भगवान मनीष जी की भी परीक्षा ले रहे हैं और मनीष जी 100/100 नंबर से पास होकर वापस आपके साथ जल्दी आएंगे. सारे बच्चे सुबह भगवान की प्रार्थना करते हैं तो जब आप भगवान की प्रार्थना करो तो मनीष जी के स्वास्थ्य और मनीष जी के भले के लिए भी प्रार्थना करना. वहीं केजरीवाल ने वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कहा कि मेरा बोलना अभी ठीक नहीं है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : सोनभद्र में हड़ताल पर बैठे यूपीपीसीएल के अधिकारी व कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार युवाओं की संख्या में मामूली कमी दर्ज, अभी भी 8.21 लाख बेरोजगार

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gyanvapi Case पर Supreme Court में याचिका दाखिल, सभी केस Allahabad HC में Transfer करने की मांग