Delhi Burger King Murder Video: खिड़की से कूदा फिर भी न छोड़ा... देखें दिल्ली के बर्गर किंग रेस्तरां में मर्डर का वीडियो

बर्गर किंग में अमन को गोलियों से भूनने की जिम्मेदारी लेते हुए हिमांशु भाई ने अपने एक नए इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ली थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) क्षेत्र में स्थित बर्गर किंग आउटलेट पर शख्स की हत्या कर दी गयी थी. अब इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस ने बताया कि स्टैंडअलोन फूड आउटलेट के अंदर तीन अज्ञात शूटरों ने कम से कम 40 राउंड फायरिंग की और मौके से आराम से फरार हो गए थे. पीड़ित को कई गोलियां लगीं थी और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. 

 
हिमांशु भाऊ उर्फ छोटा डॉन पर लगे हैं आरोप
दिल्ली का छोटा डॉन कहे जाने वाला 21 साल का हिमांशु भाऊ खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का जानी दुश्मन बताता है. वह हाल ही में दिल्ली और हरियाणा में कई हिंसक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. वह दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में बिश्नोई के प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिल गया है. उसका मुख्य काम व्यापारियों, शराब विक्रेताओं और सट्टेबाजों से पैसे की वसूली करना है. हिमांशु भाऊ मूल रूप से हरियाणा के रोहतक के रतौली गांव का रहने वाला है. पिछले एक साल से वह दिल्ली में काफी एक्टिव है. उसके गुर्गों ने पिछले छह महीनों में सिलसिलेवार गोलीबारी को अंजाम दिया है. पिछले महीने ही उन्होंने पश्चिमी दिल्ली के एक कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग की थी.


बर्गर किंग गोलीबारी का जिम्मेदार हिमांशु भाऊ ने ली है
बर्गर किंग में अमन को गोलियों से भूनने की जिम्मेदारी लेते हुए हिमांशु भाई ने अपने एक नए इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ली थी. उसने आधी रात को इंस्टा पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें लिखा था, "राजौरी गार्डन में मारा गया शख्स हमारे भाई शक्ति दादा की हत्या में शामिल था, और यह बदले की कार्रवाई थी. इसमें शामिल अन्य सभी लोगों को भी जल्द निशाना बनाया जाएगा." 

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

दिल्ली के इस 'छोटे डॉन' की कहानी, जिसने बर्गर किंग में बैठे लड़के को गोलियों से भुनवा डाला

दिल्ली बर्गर किंग रेस्तरां मर्डर में बड़ी मिस्ट्री, वह मोबाइल वाली लड़की कौन?

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत के पीछे का क्या है असली राज़ ?
Topics mentioned in this article