कैसा ये इश्क है...'पेचकस से गोदा शरीर, मारा हथौड़ा': प्यार की डराती कहानी...

महिला कई सालों से अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. कुछ समय से दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा था और महिला ये रिश्ता खत्म करना चाहती थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.
नई दिल्ली:

दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना इलाके से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. एक महिला ने अपने लिव-इन-पार्टनर की हथौड़े और पेचकस से हत्या कर दी. इसके बाद शव के पास कई घंटे बैठी रही. करीब 8 घंटे बीतने के बाद आरोपी महिला थाने पहुंची और वहां जाकर उसने जो कहानी पुलिस को बताई, वो सुनकर पुलिस दंग रह गई. जानकारी के अनुसार मुकुंदपुर में आरोपी महिला और मृत व्यक्ति एक घर में साथ रहते थे. ये दोनों लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में थे. महिला पहले से शादीशुदा थी और चार बच्चे भी थे. मृतक पेशे से प्लंबर था और साल 2018 से ये दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे. इस दौरान महिला के पति की मौत हो गई. महिला ने अपने चार बच्चों को दादा-दादी के घर छोड़ दिया.

पार्टनर से अलग होना चाहती थी महिला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ सालों तक दोनों के बीच सबको ठीक चल रहा था. लेकिन कुछ महीनों से दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए. महिला अलग होना चाहती थी लेकिन उसका पार्टनर अलग होने के लिए तैयार नहीं था. इस बात को लेकर दोनों लड़ते रहते थे. वारदात वाले दिन महिला ने अपने प्रेमी को घर छोड़ने को कहा. लेकिन वो माना नहीं और इस दौरान महिला ने हथौड़े और पेचकस से उसकी हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार बेहोश होने के बाद महिला ने पेचकस से उसके शरीर पर वार भी किए. घटना के समय महिला के चारों बच्चे भी घर पर मौजूद थे. महिला ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Cyclone Dana Update: 203 ट्रेनें कैंसल, हाई अलर्ट... देखिए कैसे ओडिशा-बंगाल की तरफ बढ़ रहा समंदर का नया दानव 'दाना

Advertisement

Featured Video Of The Day
Yamuna Pollution: Virendra Sachdeva ने लगाई डुबकी, Arvind Kejriwal को दे डाली चुनौती