Delhi : झगड़े के बाद लड़की ने काटी कलाई, बॉयफ्रेंड को भेजा वीडियो... खून देखकर लड़के की हार्ट अटैक से हुई मौत

शुक्रवार रात को करीब 10 बजे दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. महिला का अर्जुन के रिश्तेदार के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर झगड़ा हुआ था. अपनी बेइज्जती महसूस होने पर वो घर चली गई और रात को 11.30 बजे उसने अपना हाथ काट लिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

प्यार में एक महिला ने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया लेकिन उसे नहीं पता था कि इसका अंजाम बहुत खतरनाक हो सकता है. जी हां, ये एक असली रोमियो जुलिएट की कहानी जैसी ही है... महिला ने पहले अपनी कलाई काटी और फिर इसका वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा. वीडियो में उसके हाथ से खून बहता देख लड़का घबार गया और आननफानन में उसके घर पहुंचा और उसे अस्पताल लेकर गया. लेकिन वो अपनी प्रेमिका के हाथ से खून बहता हुआ नहीं देख पाया और दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई. 

पूर्वी दिल्ली का मामला

दरअसल, यह पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके का मामला है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, हालांकि लड़की ने अभी तक कोई औपचारिक बयान नहीं दिया है. पुलिस ने मामले में दोनों के दोस्तों और परिजनों के बयान दर्ज किए हैं ताकि पूरे मामले को समझ सकें. 

सोशल मीडिया पर हुई थी दोनों की जान-पहचान

जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय अर्जुन चांद पार्क में अपने परिवार के साथ रहता है और एक साल पहले उसकी महिला से सॉशल मीडिया पर जान-पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और वक्त के साथ उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया. 

हमेशा होती थी लड़ाई

हालांकि, दोनों के बीच ही अलग-अलग चीजों पर हमेशा झगड़े होते थे. महिला लॉ की पढ़ाई कर रही है और अपने करियर को लेकर काफी सीरियस है लेकिन अर्जुन अपने करियर को लेकर सीरियस नहीं था और जॉब भी नहीं ढूंढ रहा था. इसके अलावा उसके हमेशा पार्टी करने से भी महिला बहुत परेशान थी. 

घटना से पहले भी हुई थी दोनों की लड़ाई

शुक्रवार रात को करीब 10 बजे दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. महिला का अर्जुन के रिश्तेदार के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर झगड़ा हुआ था. अपनी बेइज्जती महसूस होने पर वो घर चली गई और रात को 11.30 बजे उसने अपना हाथ काट लिया. इसके बाद उसने इसका वीडियो अर्जुन को व्हॉट्सएप पर भेजा. 

वीडियो देखकर घबरा गया बॉयफ्रेंड

वीडियो देखकर अर्जुन हैरान रह गया और उसके फोन करके सबसे पहले महिला की मां को इसकी जानकारी दी और कहा कि अपनी बेटी को अपनी जिंदगी खत्म करने से रोकें. इसके बाद अर्जुन महिला के घर पहुंचा और रात को करीब 2.45 पर उसे लेकर गुरुतेग बहादुर अस्पताल पहुंचा. 

Advertisement

अस्पताल पहुंचते ही लड़के को आ गया हार्ट अटैक

कपल अभी अस्पताल पहुंचा ही था और वो नर्स को बता रहा था कि क्या हुआ लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड के हाथ से खून बहता देख वह कॉलैप्स होकर गिर गया. इसके बाद डॉक्टरों ने इमरजेंसी में अर्जुन को बचाने की कोशिश की. वहीं साथ ही महिला का इलाज भी शुरू किया गया. डॉक्टरों ने जैसे तैसे महिला को तो बचा लिया लेकिन वो अर्जुन की जान नहीं बचा पाए. अर्जुन का एक दोस्त भी उसके कॉल पर अस्पताल पहुंचा था और उसने आखिरी बार सिर्फ यही बोला था कि "उसे बचा लो... वो मर जाएगी."

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने दोनों के परिवारों को घटना की जानकारी दी और उनका स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया. अर्जुन के शव को ओटोप्सी के बाद शनिवार को उसके परिवार को सौंप दिया गया. वहीं डॉक्टरों ने कहा कि महिला खतरे से बाहर है और जल्द ही ठीक हो जाएगी. महिला की काउंसलिंग की जा रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: TG से पूछें, Smartphones के लिए अगली छलांग?