दिल्ली: रानी बाग हत्याकांड मामले का आरोपी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग के शक में की थी प्रेमिका की हत्या

पूछताछ के दौरान, आरोपी पांडव ने अपराध स्वीकार किया और पुलिस को बताया कि वह और महिला दोनों बिहार से हैं और एक-दूसरे को लगभग डेढ़ साल से जानते थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक युवती की बेरहमी से हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है और महिला के हत्यारे को भी पकड़ लिया है. इस मामले में पुलिस ने 21 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान पांडव के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक, युवती का शव गुरुवार को दिल्ली के शकूर बस्ती इलाके में रेलवे यार्ड के पास से बरामद किया गया था. उसका गला काटा गया था और शरीर पर 20 से अधिक घाव थे. पुलिस ने बताया कि मौके पर खून से सना और टूटा हुआ चाकू और शेविंग ब्लेड भी मिला था. 

शव मिलने के बाद रानी बाग पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज किया था. इंस्पेक्टर जितेंद्र जोशी के नेतृत्व में नौ सदस्यीय टीम मामले की जांच में जुट गई. आरोपी तक पहुंचने  के लिए पुलिस ने दिन रात मेहनत की और इलाके के लगभग 100 घंटे के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया गया. जिसके बाद एक संदिग्ध पांडव की पहचान की गई.

पूछताछ के दौरान, आरोपी पांडव ने अपराध स्वीकार किया और पुलिस को बताया कि वह और महिला दोनों बिहार से हैं और एक-दूसरे को लगभग डेढ़ साल से जानते थे. पुलिस को आरोपी ने बताया कि  वह उसे "अनदेखा" कर रही थी और उसे संदेह था कि उसका अफेयर चल रहा है. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

Advertisement

पुलिस ने कहा है कि पांडव ने दो चाकू खरीदे और महिला को अपने किराए के घर पर रहने के लिए कहा. जब उसने इनकार कर दिया तो वह उसे रेलवे यार्ड में ले गया और वहां उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह मौके से भाग गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- भारतीय नौसेना ने अरब सागर में समुद्री लुटेरों द्वारा अगवा किये 19 पाकिस्‍तान नाविकों को बचाया

Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi नेता प्रतिपक्ष Vijender Gupta के साथ बस मार्शलों के मुद्दे पर LG से मिलने पहुंची