दिल्ली : बीजेपी नेता की हत्या में 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रंजिश का मामला बताया

दिल्ली के मयूर विहार (Mayur Vihar) इलाके में बीजेपी के जिला मंत्री जितेंद्र चौधरी (Jitendra Chaudhary) की हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मयूर विहार (Mayur Vihar) इलाके में बीजेपी के जिला मंत्री जितेंद्र चौधरी (Jitendra Chaudhary) की हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है. पूर्वी दिल्ली के डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक 20 अप्रैल की सुबह लगभग 9:15 बजे मयूर विहार फेज- III में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा एक शख्स की गोली मारकर हत्या करने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई.  सूचना मिलते ही गाजीपुर एसएचओ स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे तो मौके पर खून पड़ा मिला.  पूछताछ करने पर पता चला कि जितेंद्र चौधरी उर्फ ​​जीतू को बाइक सवार कुछ लोगों ने कई गोलियां मारी है.

पुलिस जब नोएडा के मेट्रो अस्पताल में पहुँची तो पता चला कि जीतू को पहले ही मृत घोषित कर दिया गया था.  जीतू मयूर विहार से भाजपा के जिला मंत्री थे और कंस्ट्रक्शन के कारोबार में भी थे.  डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक ये पूरा मामला आपसी रंजिश का है जिसके चलते बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होने बताया पुलिस सारे पहलू देख रही हैं और अभी बाकी की तफ्तीश जारी है. 

 पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी. जांच के दौरान पुलिस टीम ने आसपास में लगे तकरीबन 500 सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) को खंगाला.  सीसीटीवी फुटेज की जांच और खुफिया जानकारी के आधार पर चार संदिग्धों की पहचान उज्जवल उर्फ ​​गौरव, राजा, बिट्टू और सौरभ कटारिया के रूप में हुई है.  संदिग्धों को पकड़कर लंबी पूछताछ की गई.  लगातार पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में आपसी रंजिश का मामला सामने आया है जिसके चलते बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी उज्ज्वल उर्फ गौरव मयूर विहार में एक सिक्योरटी एजेंसी चलाता है.  


 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?