दिल्‍ली में एक और दरिंदगी: दोस्ती तोड़ने पर सिरफिरे युवक ने युवती पर चाकू से किए आधा दर्जन वार

द‍िल्‍ली में दरिंदगी का एक और मामला सामने आया है. अब एक सिरफिरे आशिक ने दोस्‍ती तोड़ने पर चाकू से लगभग आधे दर्जन वार किए। पुलिस से आरोपी को हिरासत में ले लिया है. ये पूरी घटना एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
New Delhi:

नई दिल्‍ली.  दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से सिरफिरे युवक की वहशियाना हरकत का मामला सामने आया है. युवक ने दोस्ती तोड़ने पर युवती को मिलने के बहाने बुलाया और गली के कोने में ले जाकर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. सीसीटीवी फुटेज में दोनों गली में साथ जाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवक ने युवती पर लगभग आधा दर्जन वार किए.  घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है. घायल युवती को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अभी पीडि़ता की हालत गंभीर बताई जा रही है.  

21 साल की पीड़िता केवल पार्क एक्सटेंशन में रहती है और वह दिल्‍ली वश्विविद्यालय से बीए की पढ़ाई कर रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चार-पांच साल पहले उसकी दोस्ती आरोपी युवक से थी. पुलिस ने आरोपी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है.
हाल ही में दिल्ली के कंझावला इलाके में 20 साल की युवती को कार के साथ करीब 13 किलोमीटर तक घसीटा गया था. इस हादसे में उसकी मौत हो गई थी. पीडि़ता की ऑटोप्‍सी रिपोर्ट में भी कई चौंकाने वाले तथ्‍य सामने आए हैं। पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस ने हाल ही में इस केस को लेकर की गई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में ज्‍यादा कुछ नहीं बताया. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra-Jharkhand Election Date Announcement के बाद EVM पर क्या बोले चुनाव आयुक्त?