दिल्ली : स्कूल के स्वीमिंग पूल में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत, मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार जिस समय बच्चे की डूबने से मौत हुई उस दौरान वहां पर कोई ट्रेनर नहीं था. ऐसे में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
स्कूल के स्वीमिंग पुल में डूबने से बच्चे की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच (प्रतीकात्मक चित्र)
नई दिल्ली:

दिल्ली के एक स्कूल के स्वीमिंग पुल में नहाने गए एक 10 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई है. घटना नरेला के एक स्कूल की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. साथ ही बच्चे को शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक की जांच में पता चला है कि जिस समय बच्चा स्वीमिंग पुल में नहा रहा था उस दौरान वहां पर कोई ट्रेनर नहीं था. पुलिस ने मृतक बच्चे की पहचान रजब के रूप में की है. 

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित परिवार मुस्तफाबाद इलाके में रहता है. रजब सरकारी स्कूल से पढ़ाई कर रहा था.सोमवार शाम पुलिस को नरेला इलाके में स्थित एक स्कूल के स्वीमिंग पूल में बच्चे के डूबने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने बच्चे को स्वीमिंग पूल से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने रजब को मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पीड़ित परिजनों ने कहा कि रजब सोमवार दोपहर ही नरेला में रहने वाले अपने मामा मोहम्मद सलीम के घर आया था.शाम को वह मामा के लडक़ों के साथ स्कूल में बने स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए गया था. आरोप है कि स्कूल के कर्मचारी सौ रुपये घंटा के हिसाब से रुपये लेकर स्वीमिंग पूल में नहाने देते हैं. लेकिन वहां कोई ट्रेनर मौजूद नहीं था. रजब नहाने के दौरान गहरे पानी में चला गया और डूब गया. उसने डूबते समय मदद के लिए आवाज भी दी लेकिन उसके मामा के लड़के पानी की गहराई देखकर डर गए थे. जांच में पता चला है कि रजब को तैरना नहीं आता था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRICS summit 2024: Russia के Kazan पहुंचे PM Modi, एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ स्वागत
Topics mentioned in this article