एक सेल्फी के लिए क्या जान दे देगा? हजारों फीट ऊंचे पत्थर पर लड़के के जानलेवा स्टंट का VIDEO

हिल स्टेशन पर हजारों फीट ऊंचे पत्थर के ऊपर खड़े लड़के के चेहरे पर जरा भी खौफ नहीं है. बल्कि मोबाइल का कैमरा (Stunt Video) जैसे ही ऑन हुआ वह हंसकर पोज देने लगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के अमरावती के चिखलदरा हिल स्टेशन (Hill Station) से पर्यटकों का जानलेवा स्टंट का एक खौफनाक वीडियो (Stunt Video) सामने आया है. एक युवक सैकड़ों फीट ऊंचे पर्वत के किनारे एक पत्थर पर बैठकर फोटो सेशन करवा रहा है. ऊंचाई को देखकर की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है. अगर जरा भी चूक हुई ,संतुलन बिगड़ा या पत्थर हिला तो स्टंट कर रहे इस युवक को सैकड़ों फुट नीचे सीधे घाटी में गिरने में एक मिनट भी नहीं लगेगा. लेकिन फिर भी अपनी जान की परवाह किए बिना ये लड़का पत्थर के ऊपर बेखौफ होकर खड़ा है. वहीं उसका एक दोस्त मोबाइल में उसकी रील और वीडियो बना रहा है. 

इस बेखौफ लड़के को तो देखिए

पत्थर के ऊपर खड़े लड़के के चेहरे पर जरा भी खौफ नहीं है. बल्कि मोबाइल का कैमरा जैसे ही ऑन हुआ वह हंसकर पोज देने लगा. फोटो सेशन पूरा होने और रील बनने के बाद वह एक छोटे से पत्थर पर पैर रखकर अपने दोस्तों के पास वापस आ गया.  अगर पैर रखते समय जरा सी भी चूक हो जाती तो वह सीधे खाई में जा गिरता, जहां से उसका बचना नामुमकिन था.

Advertisement

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी!

सामने आए वीडियो में तीन दोस्त दिखाई दे रहे हैं. एक लड़का मोबाइल के शीशे में देखकर अपने बाल संवार रहा है तो वहीं दूसरा लड़का पत्थर पर खड़ा है और तीसरा लड़का उसका फोटो और वीडियो शूट कर रहा है. तीनों लड़के कितनी ऊंचाई पर मौजूद है, इस बात का अंदाजा वीडियो में उड़ते बादलों को देखकर लगाया जा सकता है. 

Advertisement

हरिकेन प्वाइंट पर जाना बैन, नहीं छूट रहा सैल्फी का क्रेज

चिखलदरा हिल स्टेशन के हरिकेन प्वाइंट पर जाने की मनाही है. इसके बावजूद महज एक सेल्फी के लिए लोग वहां जाकर जान का खतरा मोल ले रहे हैं. दरअसल ये जगह देखने में बहुत ही खूबसूरत है, इसी वजह से लोग यहां फोटो ऐर लेल्फी के लिए पहुंच जाते हैं. ऐसी जगहों पर अक्सर ही हादसे हो जाते हैं. महाराष्ट्र में 16 जुलाई को ही एक बड़ा हादसा हो गया. रायगढ़ में एक झरने के पास गिरने से एक इन्फ्लूएंसर युवती की मौत हो गई. इसके पहले लोनावाला में झरने के पास एक पूरा परिवार बह गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India