Cyclone Michaung : चेन्नई में सुरक्षित निकाले गए लोगों में बॉलीवुड स्टार आमिर खान भी शामिल

बचाए गए लोगों में से एक अभिनेता आमिर खान को नाव में चेन्नई के दमकलकर्मियों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर विशाल ने दोबारा पोस्ट की जिसे देख लोग आश्चर्यचकित रह गए और तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
चेन्नई:

चक्रवाती तूफान मिचौंग (Cyclone Michaung) के बाद चेन्नई में हुई मूसलाधार बारिश में मंगलवार को फंसने वाली हस्तियों में अभिनेता विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) भी हैं जिन्हें दमकलकर्मियों ने सुरक्षित निकाल लिया है. इस बीच, सार्वजनिक उपक्रम एनएलसी इंडिया ने जानकारी दी कि उसने चेन्नई में बाढ़ वाले इलाकों से पानी निकालने के लिए लिग्नाइट खदानों में इस्तेमाल होने वाले उच्च क्षमता वाले पंप भेजे हैं. 

अभिनेता विष्णु विशाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर पोस्ट किया था, ‘‘पानी मेरे घर में घुस रहा है और करापक्कम में पानी का स्तर बुरी तरह बढ़ रहा है.'' अभिनेता द्वारा मदद के लिए लगाई की मदद की गुहार पर कार्रवाई करने वाले दमकलकर्मियों को भी पता नहीं था कि वे इस प्रक्रिया में एक बॉलीवुड सुपरस्टार को भी बचाएंगे.

बचाए गए लोगों में से एक अभिनेता आमिर खान को नाव में चेन्नई के दमकलकर्मियों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर विशाल ने दोबारा पोस्ट की जिसे देख लोग आश्चर्यचकित रह गए और तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

कुछ लोग कह रहे हैं कि वह यहां शूटिंग के लिए आए हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वह चेन्नई आए हैं क्योंकि उनकी मां का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह स्पष्ट नहीं है कि जब विशाल को बचाया गया तो खान उनके साथ थे या नहीं. विशाल से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया.

हालांकि, सूत्रों के अनुसार करापक्कम में विशाल जिस अपार्टमेंट परिसर में रह रहे हैं उसी में आमिर खान भी थे.

बचाए गए लोगों में बैडमिंटन खिलाड़ी और अर्जुन पुरस्कार विजेता ज्वाला गुट्टा भी शामिल हैं.

सार्वजनिक उपक्रम एनएलसी इंडिया ने एक बयान में कहा,‘‘चेन्नई नगर निगम के प्रयासों को पूरा करने के लिए, कल एनएलसी इंडिया लिमिटेड 16 विशाल उच्च क्षमता वाले पंप भेजकर मदद के लिए आगे आया है.''

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* Watch : चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई में भारी बारिश, ढह गई सड़कें
* चक्रवात Michaung के चलते भारी बारिश, कई ट्रेनें रद्द तो फ्लाइट्स की गईं डायवर्ट, देखें- पूरी लिस्ट
* VIDEO: चेन्नई में भारी बारिश से हाल बेहाल, रेलवे प्लेटफॉर्म के वेटिंग एरिया की छत से फूटने लगा 'झरना'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति
Topics mentioned in this article