क्रूज शिप ड्रग्स मामला : एनसीबी की विजिलेंस टीम ने स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल को सोमवार को तलब किया

एनसीबी के गवाह के पी गोसावी का अंगरक्षक होने का दावा करने वाले सैल ने पिछले महीने एक हलफनामे में आरोप लगाया था कि क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसने गोसावी को 25 करोड़ रुपये की सौदेबाजी करते सुना था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली विजिलेंस टीम ने स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल को सोमवार को तलब किया है. (फाइल फोटो)
मुंबई:

क्रूज शिप ड्रग्स मामले में वसूली के प्रयासों के आरोपों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की दिल्ली सतर्कता टीम ने बयान दर्ज कराने के लिए स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल को सोमवार को तलब किया है. इस संबंध में एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि एनसीबी ने आज सैल को समन जारी किया, जिसमें उससे सोमवार को अपराह्न दो बजे सतर्कता टीम के समक्ष पेश होने को कहा गया है. उन्होंने बताया कि सात अधिकारियों वाली सतर्कता टीम सोमवार सुबह दिल्ली से मुंबई पहुंचेगी.

यह टीम उपनगर बांद्रा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मेस में सैल का बयान दर्ज करेगी. एनसीबी के गवाह के पी गोसावी का अंगरक्षक होने का दावा करने वाले सैल ने पिछले महीने एक हलफनामे में आरोप लगाया था कि क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसने गोसावी को 25 करोड़ रुपये की सौदेबाजी करते सुना था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी