क्रूज ड्रग्‍स मामले में NCB ने प्रभाकर सईल से की 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ

एनसीबी की सतर्कता टीम ने क्रूज ड्रग्‍स मामले (Cruise drugs case) में गवाह प्रभाकर सईल (Prabhakar Sail) से कथित वसूली के आरोपों की जांच को लेकर बयान दर्ज करने के लिए पूछताछ की गई.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्रभाकर सईल से एनसीबी ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ की. आज भी पूछताछ जारी रहेगी.
मुंबई:

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau) के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह के नेतृत्व में एनसीबी की सतर्कता टीम ने क्रूज ड्रग्‍स मामले (Cruise drugs case) में गवाह प्रभाकर सईल (Prabhakar Sail) से कथित वसूली के आरोपों की जांच को लेकर बयान दर्ज करने के लिए पूछताछ की गई. मुंबई में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा, "प्रभाकर सेल एनसीबी की सतर्कता टीम (मुंबई में) के सामने आज पूछताछ के लिए पेश हुए, जो सोमवार को दोपहर 2 बजे (8 नवंबर को) शुरू हुई और 12:20 बजे (नवंबर की) समाप्त हुई. हम सुबह फिर से पूछताछ शुरू करेंगे."

इससे पहले सोमवार को सिंह ने बताया था कि एनसीबी की विजिलेंस टीम ने क्रूज ड्रग्‍स मामले में कई स्थानों का निरीक्षण कर रही है. ज्ञानेश्वर सिंह के नेतृत्व में एनसीबी की विजिलेंस टीम सोमवार को ही सुबह मुंबई पहुंची थी. 

नवाब मलिक ने वानखेड़े से पूछा- क्या आपकी साली ड्रग्स कारोबार में लिप्त है? NCB अफसर का पलटवार

ज्ञानेश्वर सिंह विशेष जांच दल (एसआईटी) का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसे एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ क्रूज ड्रग्‍स मामले में आरोपों की जांच के लिए गठित किया गया है. 

Advertisement

मंत्री हूं, लोग बुलाते रहते हैं, काशिफ को नहीं जानता : क्रूज ड्रग्स पार्टी में न्योते को लेकर असलम शेख

Advertisement

सईल, किरण गोसावी बॉडीगार्ड है और मुंबई क्रूज ड्रग्‍स रेड मामले में भी भी गवाह है. सईल ने ने गोसावी और एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. 

Advertisement

आर्यन खान को किडनैप करके वसूली की कोशिश की गई थी : नवाब मलिक

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?
Topics mentioned in this article