तेज आवाज में झगड़ा करते थे मिया-बीबी, पड़ोसी ने जाकर की शिकायत तो उतार दिया मौत के घाट 

पुलिस के अनुसार इस हमले में विक्की सोनी का छोटा भाई प्रदीप भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसका फिलहाल इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी सारांश को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अपनी बिल्डिंग के निचले फ्लोर पर रहने वाले पति-पत्नी के रोजाना के झगड़े से परेशान एक शख्स को इसकी शिकायत करना इतना महंगा पड़ गया कि आरोपी ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके की है. पुलिस ने मृतक की पहचान 30 वर्षीय विक्की सोनी के रूप में की गई है. इस घटना में विक्की का छोटा भाई भी गंभीर रूप से घायल हैं. 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि विक्की सोनी, रोजाना अपने फ्लोर के नीचे होने वाले झगड़े और उससे होने वाले शोर से बीते कई दिनों से परेशान था.  बुधवार रात भी जब उसके फ्लोर के नीचे रहने वाले पति पत्नी के बीच एक बार फिर झगड़ा और शोर-शराबा शुरू हुआ तो विक्की उन्हें ऐसा करने से रोकने नीचे गया. लेकिन विक्की को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि जिस झगड़े को शांत कराने वो नीचे जा रहा है, उसी झगड़े में उसकी हत्या कर दी जाएगी. पुलिस के अनुसार जिस शख्स ने विक्की की हत्या की है उसका नाम सारांश है. पुलिस ने फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

पूर्वी दिल्ली की पुलिस आयुक्त अपूर्व गुप्ता ने बताया कि घटना बुधवार रात की है. विक्की सोनी पर सारांश ने उस समय हमला किया जब वह सारांश के पिता से रोजाना के होने वाले झगड़े को लेकर बात कर रहा था. विक्की के भाई प्रदीप ने जब उसे बचाने की कोशिश की तो सारांश ने उसपर भी हमला कर दिया. 

Advertisement


मामूली सी बात पर पहले भी हो चुके हैं कई कत्ल

दिल्ली में मामलू सी बात पर किसी की जान लेना अब एक आम बात हो चुकी है. कभी पार्किंग के नाम पर तो कभी डब्बे में पानी भरने के नाम पर, दिल्ली में छोटी-छोटी बात पर एक दूसरे की जान लेने की कोशिश करने और कई मामलों में सामने वाली हत्या कर देना एक सामान्य सी बात हो चुकी है. अब इन मामलों को देखने को हुए लगता है कि आखिर ये दिल्ली को हो क्या गया है. इस गुस्से का क्या ही फायदा जो कुछ ही देर में किसी की दुनिया ही बर्बाद कर दे. (इनपुट भाषा से)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article