महाराष्ट्र में कोरोना का बढ़ता कहर, 16 दिनों में 25 पुलिसकर्मियों ने गंवाई जान

कोरोना के चलते पिछले 16 दिनों में महाराष्ट्र के 25 पुलिसकर्मी अपनी जान गवां चुके हैं. पिछले साल 2020 से लेकर अब तक कोरोना संक्रमण से पुलिसकर्मियों के मौत का कुल आंकड़ा बढ़कर 389 हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोनावायरस का कहर लगातार जारी है. कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, जो चिंता का विषय बना हुआ है. कोरोना के चलते पिछले 16 दिनों में महाराष्ट्र के 25 पुलिसकर्मी अपनी जान गवां चुके हैं. पिछले साल 2020 से लेकर अब तक कोरोना संक्रमण से पुलिसकर्मियों के मौत का कुल आंकड़ा बढ़कर 389 हो चुका है.

कहां, कितने पुलिसकर्मियों का कोरोना से हुआ निधन?
कोरोना के कहर के चलते उस्मानाबाद में 4, परभणी में 3, मुंबई में 3, नाशिक सिटी में 2 और नवी मुंबई, पुणे सिटी, नागपुर सिटी, नंदुरबार, बीड, नांदेड़, धुले, लातूर, पुणे रेलवे पुलिस और महाराष्ट्र सायबर पुलिस में एक-एक पुलिसकर्मी की कोविड-19 से मौत हो चुकी है.

इसके अलावा SRPF के भी 3 जवानों की कोविड-19 संक्रमण से अब तक मौत हो चुकी है. कानून व्यवस्था बनाए रखने और कर्फ्यू का पालन कराने में आगे रहने वाली पुलिस के लिए ये आंकड़े चिंताजनक है.

हालांकि, मुंबई में हाल ही में मुंबई पुलिस ने अपना खुद का कोविड केयर सेंटर खोला है, ताकि संक्रमित जवानों को समय पर इलाज मिल सके.

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article