दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज में मेले के दौरान युवकों के दीवार फांदकर घुसने पर विवाद

कॉलेज के कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठे, प्रशासन ने इस मामले में अपनी सफाई दी और कहा कि कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज में आयोजित हुए दीपावली उत्सव के दौरान कुछ छात्रों के दीवार फांदकर कॉलेज परिसर में प्रवेश करने से विवाद हुआ. इसको लेकर ट्वीट किए गए जिसमें कॉलेज के कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठे. कॉलेज प्रशासन ने इस मामले में अपनी सफाई दी और कहा कि कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई.  

इसको लेकर शोभना द्वारा किए गए एक ट्वीट में वीडियो साझा किया गया. इसमें लिखा गया है कि, ''एक उत्सव के दौरान मिरांडा हाउस में प्रवेश करने के लिए दीवारों पर चढ़ते लोग. इसके बाद जो हुआ वह भयानक था. कैट-कॉलिंग, ग्रोपिंग, सेक्सिस्ट नारेबाजी और बहुत कुछ. जेंडर माइनॉरिटी को परेशान करने के लिए लोगों का ऐसे सुरक्षित स्थानों पर प्रवेश करना कोई नई बात नहीं है.''

इस मामले में मिरांडा हाउस कॉलेज की ओर से ट्वीट करके कहा गया है कि, 14 अक्टूबर को मिरांडा हाउस कॉलेज में दीपावली मेला उत्सव का कार्यक्रम था. इसमें सभी कॉलेज छात्रों के प्रवेश की इजाजत थी. कुछ समय के लिए अंदर भारी भीड़ हो गई तो कुछ समय के लिए कॉलेज प्रशासन को प्रवेश द्वार बंद करना पड़ा.

यह उस समय का वीडियो है जब कुछ छात्र (3-4) दीवारों पर चढ़कर दिवाली मेला देखने के लिए प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे. उन्हें रोका गया और वे कॉलेज परिसर के अंदर प्रवेश नहीं कर सके. उल्लेखनीय है कि कॉलेज प्रशासन को भी कथित रूप से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. साथ ही कार्यक्रम बहुत शांतिपूर्ण संपन्न हुआ.

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा